कश्मीर में ऑपरेशन 'ऑल आउट' जारी, रात भर चले एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर
कश्मीर में ऑपरेशन 'ऑल आउट' जारी, रात भर चले एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रात भर चले एनकाउंटर में हिजबुल मुजाहिद्दीन का एक आतंकी मारा गया है। इस मुठभेड़ में तीन सैनिक और एक नागरिक के भी जख्मी होने की सूचना मिली है। कश्मीर जोन की पुलिस ने शनिवार को इस संबंध में जानकारी दी है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि, 'प्रतिबंधित आतंकी संगठन का आतंकवादी कमांडर एचएम निसार खांडे मारा गया है। मौके से एक एके 47 राइफल समेत आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। ऑपरेशन अभी भी जारी है।'

पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि एनकाउंटर शुक्रवार शाम अनंतनाग के रिशीपोरा इलाके में शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि आतंकियों के साथ शुरुआती फायरिंग में तीन सैनिक और एक नागरिक जख्मी हो गए। प्रवक्ता ने कहा है कि, 'सभी घायलों को फ़ौरन उपचार के लिए श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।' बता दें कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने शुक्रवार को गैर-कश्मीरी मजदूरों को टारगेट किया। अगलार जैनापुरा में आतंकियों ने श्रमिकों पर ग्रेनेड से हमला किया। इसमें दो मजदूर जख्मी हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

पुलिस ने इस हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों की खोजबीन शुरू कर दी है। बताया जाता है कि यह हमला प्रदेश से बाहर के लोगों को निशाना बनाकर किया गया। यह पिछले 24 घंटे के भीतर गैर-कश्मीरियों पर तीसरा हमला है। इससे पहले बीते गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम जिले में ग्रामीण बैंक के मैनेजर को मार डाला था। इसके बाद देर रात बडगाम जिले में दो गैर-कश्मीरियों पर हमला किया गया था, जिसमें बिहार के दिलखुश की जान चली गई थी। जबकि, पंजाब के गुरदासपुर निवासी गोरिया जख्मी हो गए थे।

क्या आपको है महाभारत का ज्ञान ? तो जरूर करें ये छोटा सा काम

PoK में रची गई कश्मीरी हिन्दुओं की हत्या की साजिश, इस्लामी आतंकियों ने बनाई है 200 लोगों की सूची

विशाखापट्टनम में बड़ा हादसा, कंपनी में खतरनाक गैस का रिसाव, 30 महिला कर्मचारी हुईं शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -