IND vs WI : कोच के बगैर कैरेबियन टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया
IND vs WI : कोच के बगैर कैरेबियन टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ मिली करारी हार के बाद आलोचनाओं का शिकार हो रही टीम इंडिया की आज से वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पांच वनडे और एक टी- 20 मैच की सीरीज शुरू हो रही है. इस सीरीज का पहला वनडे आज खेला जाएगा. यह मैच त्रिनिदाद में पोर्ट ऑफ़ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में होगा.

चैंपियन ट्रॉफी में की गई गलतियों में सुधर करते हुए टीम इंडिया करेबियन खिलाड़ियों का सामना करने उतरेगी. वही कप्तान कोहली ने रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की जगह पर कुलदीप यादव और ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया है. इनके अलावा कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, पर लोगो के नजरे होंगी.

बता दे की कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने चैंपियंस ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में मिली करारी हार का दवाद कप्तान कोहली पर होगा. ऐसे में विराट को बेहतरीन रणनीतिकार की भूमिका निभानी होगी. वही धवन ने चैंपियन ट्रोपी ट्रॉफी में सबसे अधिक 338 रन बनाए थे जिसकी बदौलत उन्हें मैन ऑफ द सीरीज़ का खिताब चुना गया था. अब देखना होगा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ धवन का बल्ला कितना बोलता है.

वही अनिल कुंबले के हेड कोच पद से इस्तीफा देने के बाद टीम इंडिया बिना कोच के वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरिज खेलने आई है. इसे में यह भी देखना होगा कि कप्तान विराट कोहली किस तरह से बिना कोच के अपनी टीम का नेतृत्व करते है.  

अभिनव बिंद्रा ने साधा कोहली पर निशाना, कोच के इस्तीफे को लेकर कह दी ये बात ?

बड़ा खुलासा : 6 महीने से बात नही कर रहे थे कुंबले और कोहली, ये हुआ अंजाम ?

बिन कुंबले वेस्टइंडीज से जंग : 5 वनडे और एक T-20, जानिए पूरा शेड्यूल ?

कुंबले के इस्तीफे के बाद खड़े हुए विराट की कप्तानी पर सवाल


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -