अभिनव बिंद्रा ने साधा कोहली पर निशाना, कोच के इस्तीफे को लेकर कह दी ये बात ?
अभिनव बिंद्रा ने साधा कोहली पर निशाना, कोच के इस्तीफे को लेकर कह दी ये बात ?
Share:

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी के बाद अनिल कुंबले का टीम इंडिया के हेड कोच पद से इस्तीफा देने के फैसले से न सिर्फ क्रिकेट जगत बल्कि पूरा भातीय खेल जगत हैरान है. कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने इसे भारतीय क्रिकेट के लिए घातक बताया है. वही इस मामले पर निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने इशारे ही इशारे में ट्वीट के जरिये कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है.

अभिनव ने कुंबले द्वारा इस्तफ़ा दिए जाने के बाद एक ट्वीट किया. उन्होंने कोच के साथ अपने व्यव्हार का खुलासा करते हुए बताया कि आखिर कैसे वह 20 साल तक उस कोच से जुड़े रहे जिससे वह नफरत करते थे. मेरे सबसे बड़े शिक्षक कोच रीस्टरर थे. मैं उनसे नफरत करता था, लेकिन 20 साल तक उनके साथ रहा. वह हमेशा मुझे वह बातें बोलते थे, जो मैं सुनना नहीं चाहता था.

हालांकि अभिनव ने इस ट्वीट में कुंबले और कोहली का नाम तो नहीं लिखा लेकिन अभिनव का यह ट्वीट पढ़कर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका इशारा किसकी तरफ था. वही बिंद्रा के इस ट्वीट का रिप्लाई करते बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने लिखा कि - कभी-कभी ये ट्रेनिंग का अहम हिस्सा होता है. मुझे याद है कि मेरे सर भी यही करते थे. वो अब भी यही करते हैं.

बता दे कि जून, 2016 में टीम इंडिया के हेड कोच की कमान संभालने वाले अनिल कुंबले ने चैंपियन ट्रॉफी के बाद कोच पद से इस्तीफा दे दिया. कुंबले ने इसकी वजह कप्तान कोहली को उनकी कार्यशैली से परेशानी होना बताई थी. कुंबले के इस्तीफा देने के बाद बीसीसीआई ने नए कोच की तलाश शुरू कर दी है.

बड़ा खुलासा : 6 महीने से बात नही कर रहे थे कुंबले और कोहली, ये हुआ अंजाम ?

बिन कुंबले वेस्टइंडीज से जंग : 5 वनडे और एक T-20, जानिए पूरा शेड्यूल ?

दो लाइन में रिज्यूम भेजना होता तो मेरा नाम ही काफी था : सहवाग

कुंबले के इस्तीफे के बाद खड़े हुए विराट की कप्तानी पर सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -