कुंबले के इस्तीफे के बाद खड़े हुए विराट की कप्तानी पर सवाल
कुंबले के इस्तीफे के बाद खड़े हुए विराट की कप्तानी पर सवाल
Share:

नई दिल्ली : अनिल कुंबले द्वारा टीम इंडिया के हेड कोच पद से इस्तीफा देने के बाद भारतीय क्रिकेट जगत से लेकर प्रशंसकों में सनसनी मची हुई है. क्रिकेट के कई बड़ी हस्तियों ने इसे भारतीय क्रिकेट के लिए घातक बताया है. कुंबले ने कोच पद से इस्तीफा देने की वजह कप्तान विराट कोहली को उनकी कार्यशैली से परेशानी होना बताया था.

कुंबले के इस्तीफे बाद लोगो ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला है. यहां तक कि लोगो ने विराट को घमंडी बता दिया. एक यूजर ने लिखा कि कप्तान विराट कोहली, भारत के महान खिलाडी अनिल कुंबले की कोचिंग के लायक नहीं है.

एक यूजर ने धोनी को विराट कोहली से 10 गुना ज्यादा टैलेंटेड कप्तान बताया और लिखा कि मुझे ये कहने में जरा भी संकोच नहीं है, याद रखो कोहली, अनिल कुंबले ऑल टाइम लिजेंड है. दूसरे अन्य यूजर ने लिखा कि विराट जब तक टीम इंडिया के कप्तान है तब तक इंडिया कोई ट्रॉफी नहीं जीत सकती, विराट को कप्तानी से हटाना चाहिए, विराट के घमंड के चलते अनिल कुंबले ने कोच का पद छोड़ा है.

विराट पर फैन्स ने ही भड़ास नहीं निकाली बल्कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी कुंबले के जाने पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा भारत कुंबले के रूप में एक महान इंसान खो रहा है, उम्मीद की थी कि वह इस भूमिका में रहें. पूर्व भारतीय कप्तान और स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने भी इसे लेकर निराशा जताई और कहा, इस तरह के माहौल में कोई भी सम्मानीय व्यक्ति काम नहीं कर सकता था. उन्होंने कहा कि कुंबले का जाना भारतीय क्रिकेट का नुकसान है.

कोच की रेस में सहवाग सबसे आगे, 2019 वर्ल्ड कप तक रहेगा टीम इंडिया का नया कोच

कोहली ने कुंबले के खिलाफ खुलकर जताई थी आपत्ति, फिर दिया जम्बो ने इस्तीफा

कुंबले ने बताई इस्तीफा देने की वजह, कोहली को मुझसे परेशानी है

अनिल कुंबले ने कोच के पद से दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -