पाक  टीम को पछाड़ने के बाद हार्दिक के लिए नताशा ने शेयर किया पोस्ट
पाक टीम को पछाड़ने के बाद हार्दिक के लिए नताशा ने शेयर किया पोस्ट
Share:

Asia cup 2022 में पाक के विरुद्ध इंडिया की दमदार जीत का श्रेय हार्दिक पांड्या को ही दिया जा रहा है। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी पति को मिल रही वाहवाही से प्राउड वाइफ के फील को एंजॉय करती हुई दिखाई दी है। नताशा ने हार्दिक की परफॉर्मेंस को लेकर कई इंस्टा पोस्ट साझा किए हैं।

नताशा ने पति के लिए लिखे एपरिसिएशन पोस्ट : हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपनी जीत का जश्न सेलिब्रेट किया है। रविवार को, हार्दिक ने क्रिकेट के मैदान में शानदार परफॉर्मेंस देते हुए इंडिया को जीत दिलवाई। खबरों का कहना है कि इस मैच में हार्दिक ने  अपने चार ओवरों में 25 रन देकर तीन विकेट लिए और 17 गेंदों पर 33  रन बनाकर एक सिक्सर के साथ मैच को जीता दिया था। हार्दिक की मॉडल पत्नी नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में मैच के दौरान हार्दिक के प्रदर्शन की सराहना भी की है।

अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में नताशा ने हार्दिक के स्कोर की एक फोटो साझा की और लिखा, ‘तुम मेरे स्टार हो’।  एक दूसरी पोस्ट में नताशा ने  जीत के बाद अपने बल्ले को ऊंचा पकड़े हुए हार्दिक की एक फोटो साझा करते हुए लिखा,  'प्राउड'।  उन्होंने हार्दिक के 'मैन ऑफ द मैच' ग्राफिक और मैच से उनकी एक और तस्वीर भी साझा की  है। नताशा ने मैच का एक वीडियो भी किया जिसमें कमेंटेटर हार्दिक की सिक्सर मारने की तारीफ कर रहे थे। कमेंटेटर ने वीडियो में हार्दिक को 'ऑलराउंडर पांड्या और सबसे मूल्यवान खिलाड़ी पांड्या' बोला।

ट्विन टावर के गिरने के बाद ही सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़

आखिर कैसे रिलीज़ होगी रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म, लगातार बढ़ रही मुसीबत

एक बार फिर रोहमन शॉल संग नजर आई सुष्मिता, यूजर्स बोले- 'ललित मोदी कहां हैं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -