'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में सिलेक्ट हुईं टॉप 3
'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में सिलेक्ट हुईं टॉप 3
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों टीवी पर कई ऐसे रिएलिटी शोज आ रहे है, जिनका फिनाले करीब ही आने वाला है. ऐसे में उन्ही सभी में से एक है इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन 4. जी हाँ और इस शो को एमटीवी चैनल पर प्रसारित किया जाता है और इसका भी फिनाले करीब आ चुका है. आप सभी को याद ही होगा कि पिछले तीन सीजन ने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी वहीं अब चौथे सीजन में भी कई ऐसे चेहरे सामने आए है जिन्होंने सुर्खियां हांसिल की है.

ऐसे में इस शो को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सेक्सी अदाकाराओं में से एक मलाइका अरोड़ा होस्ट करती है और इस शो की पांच फाइनलिस्ट तमन्ना शर्मा, निशा यादव, केट क्रिश्चियन, उर्वी शेट्टी और रुशाली यादव को सेमीफिनाले और फिनाले राउंड के लिए सिंगापुर के ड्रीमक्रुज पर ले जाया गया है. आप सभी को यह भी बता दें कि यहीं पर इस शो का फिनाले होने वाला है और पापाराजी राउंड के बाद केट को इस शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है.

वहीं मलाइका ने शो के मेंटॉर अनुषा दांडेकर, मिलिंद सोमन, डब्बू रतनानी और नीरज गाबा के साथ मिलकर तीन फाइलनिस्ट के रुप में उर्वी, निशा और रुशाली का चयन कर लिया है और तमन्ना शो से बाहर हो गईं हैं. बताया जा रहा है कि टॉप 3 में तीन नाम दर्ज हो चुके हैं और यह देखना सबसे रोमांचक होने वाला है कि इस शो के चौथे सीजन का खिताब किसे मिलता है?

पहली बार अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं नागिन बेला

इस काम को करते हुए निकल आया दिव्यांका का पसीना

अपने सच्चे प्यार के वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -