अपने सच्चे प्यार के वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल
अपने सच्चे प्यार के वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में लगातार शादियां हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में बीते दिन ही वह दीपवीर के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए जहाँ उन्हें बहुत ही शानदार अंदाज में फिट देखा गया. आप लोगों को याद हो कपिल दीपिका को बहुत पसंद करते हैं और यह बात वह अपने शो में कई बार कह चुके हैं. कपिल इसके पहले अपने बढ़े हुए वजन की वजह से सुर्ख़ियों में रहे थे लेकिन अब वह फिट हो गए हैं. अब वह दोबारा फिट नज़र आ रहे हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि कपिल शर्मा के लिए पिछला कुछ समय उतार चढाव भरा रहा था लेकिन गिरने के बाद वो संभल गए है और अब वापसी के लिए तैयार हैं. उन्होंने खुद पर ध्यान देना शुरू कर दिया है और खुद को फिट रख रहे हैं. कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट करते हैं जिसमें वो जिम करते हुए नज़र आते हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और केवल इतना ही नहीं बल्कि नए साल के साथ कपिल शर्मा का नया शो भी आने वाला है जिसे लेकर सभी एक्साइटेड हैं. बीते समय कपिल का शो जब बंद हुआ था उसके पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में लड़ाई हो गयी थी और उसी के बाद से शो की टीआरपी गिरी और शो बंद हो गया.

'कसौटी जिंदगी की 2' के बाद इस नए शो में नजर आएँगे पार्थ

अब इंडस्ट्री से दूर इस काम में जुट गए हैं मोहित सहगल

न्यूड रंग की बिकिनी में इस हॉट एक्ट्रेस ने दिए घायल कर देने वाले पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -