'भारत को अपने नेता पर विश्वास, विपक्ष जोर-जोर से चिल्लाएगा, लेकिन..', अमेरिकी सिंगर मैरी ने किया पीएम मोदी का समर्थन
'भारत को अपने नेता पर विश्वास, विपक्ष जोर-जोर से चिल्लाएगा, लेकिन..', अमेरिकी सिंगर मैरी ने किया पीएम मोदी का समर्थन
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने मणिपुर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि वह पूर्वोत्तर राज्य के लोगों के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे। उनकी टिप्पणी उनकी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के जवाब में गुरुवार को संसद में पीएम मोदी के भाषण के तुरंत बाद आई। मिलबेन ने ट्वीट करते हुए विपक्ष पर भी कटाक्ष किया और कहा कि यह विदेशों में भारत को "नीचा" दिखाता है। 

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सच: भारत को अपने नेता पर विश्वास है. भारत के मणिपुर की माताओं, बेटियों और महिलाओं को न्याय मिलेगा। और पीएम मोदी आपकी आज़ादी के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे। सच्चाई: ऐसी पार्टी से जुड़ना जो सांस्कृतिक विरासत का अपमान करती है, बच्चों को अपने देश का राष्ट्रगान गाने के अधिकार से वंचित करती है और विदेश में अपने देश को अपमानित करती है, यह नेतृत्व नहीं है। यह सिद्धांतहीन है।' उन्होंने आगे लिखा कि, 'बेईमान पत्रकारिता झूठे आख्यानों को चित्रित करेगी। विपक्षी स्वर बिना किसी तथ्य के जोर-जोर से नारे लगाएंगे। लेकिन सच्चाई, सत्य हमेशा लोगों को आज़ाद करेगा।' मैरी ने अंत में कहा कि, 'डॉ. मार्टिन लूथर किंग जूनियर के शब्दों में, भारत, 'स्वतंत्रता की घंटी बजने दो।' मेरे प्यारे भारत, सत्य को बुलंद होने दो। नरेंद्र मोदी, आपको मेरा विश्वास है. मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं।'

बता दें कि, पुरस्कार विजेता अंतरराष्ट्रीय गायक मिलबेन ने इस साल जून में अपनी संयुक्त राज्य अमेरिका यात्रा के दौरान पीएम मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने भारतीय राष्ट्रगान जन गण मन गाने के बाद उनके पैर भी छुए थे।

लोकसभा में पीएम मोदी ने दिया जवाब:-

पीएम मोदी ने गुरुवार (10 अगस्त) को संसद में विपक्ष पर हमला किया, वे कांग्रेस नेता गौरव गोगोई द्वारा लाए गए अविश्वास मत का जवाब दिया। मणिपुर में हिंसा को संबोधित करते हुए उन्होंने इसे अपना 'जिगर का टुकड़ा' बताते हुए आश्वासन दिया कि राज्य में शांति बहाल की जाएगी। 3 मई को मणिपुर में हुई झड़पों के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ गंभीर अपराध हुआ और यह अक्षम्य है। केंद्र और राज्य सरकारें दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं।" पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा, "मैं मणिपुर के लोगों से आग्रह करता हूं और मैं मणिपुर की महिलाओं से कहना चाहता हूं कि देश उनके साथ खड़ा है। हम मिलकर इस चुनौती का समाधान ढूंढेंगे और एक बार फिर वहां शांति बहाल की जाएगी।"

पाकिस्तान में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और वैन की टक्कर में 8 लोगों की मौत, कई घायल

घर आए इलेक्ट्रीशियन ने महिला के लिए छोड़ा पत्र, लिखा- 'दिल टूट गया मेरा ये जानकर कि तुम शादीशुदा हो लेकिन...'

सीरिया में आतंकी संगठन 'इस्लामिक स्टेट' का हमला, 10 लोगों की हत्या, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -