पाकिस्तान में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और वैन की टक्कर में 8 लोगों की मौत, कई घायल
पाकिस्तान में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और वैन की टक्कर में 8 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान में आज गुरुवार (10 अगस्त) को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार तड़के देश के लेय्या इलाके में हुए इस सड़क हादसे में कम से कम आठ लोगों की जान चली गई और छह अन्य बुरी तरह घायल हो गए हैं।  बचाव कर्मियों ने जानकारी दी है कि मियां चन्नू की ओर जा रहे यात्रियों को ले जा रही एक वैन को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बुरी तरह टक्कर मार दी।

इस हादसे में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य छह लोग घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे की खबर मिलने के बाद बचाव दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों और मृतकों को चोबारा में तहसील मुख्यालय (THQ) अस्पताल पहुंचाया।  बता दें कि, इससे पहले 31 मई को भी यहाँ एक बड़ा हादसा हुआ था, जिसमे एक यात्री बस खानेवाल में एक पुल से नीचे जाने के बाद पलट गई थी, जिससे कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए थे।

बचाव कर्मियों ने बताया कि यह घटना पुल रंगो के पास हुई थी। उन्होंने दावा किया कि दुर्भाग्यपूर्ण बस लाहौर से मुल्तान जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उन्होंने बताया कि बस इसलिए पलट गई क्योंकि मोटरसाइकिल से टकराने से बचने के प्रयास में चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था।

सीरिया में आतंकी संगठन 'इस्लामिक स्टेट' का हमला, 10 लोगों की हत्या, कई घायल

जेल में किस हालत में हैं इमरान खान ? वकील नईम पंजोथा ने बताई दयनीय हालत

'स्कूल नहीं जा सकेंगी 10 साल से बड़ी बच्चियां..', इस्लाम के नाम पर ये क्या कर रहा तालिबान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -