घर आए इलेक्ट्रीशियन ने महिला के लिए छोड़ा पत्र, लिखा- 'दिल टूट गया मेरा ये जानकर कि तुम शादीशुदा हो लेकिन...'
घर आए इलेक्ट्रीशियन ने महिला के लिए छोड़ा पत्र, लिखा- 'दिल टूट गया मेरा ये जानकर कि तुम शादीशुदा हो लेकिन...'
Share:

हाल ही में अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ Maceon McCracken के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। मैकियन ने टिकटॉक पर बताया कि क्या हुआ जब उसके पति के फर्नीचर स्टोर में एक इलैक्ट्रीशियन आया। मैकियन ने बताया कि जब उसके पति कोलटल एवं ससुर डेव बाहर थे और वह उनके फर्नीचर स्टोर में कुछ काम कर रही थी तभी पंखा ठीक करने के लिए बुलाया गया इलैक्ट्रीशियन वहां पहुंचा। मैकियन ने बताया कि पंखा ठीक कराने के लिए मैंने बेड और सोफे को खिसकाना आरम्भ किया। फिर मैंने उससे कहा कि आकर इसे खिसकाने में थोड़ी सहायता करो। उसने अजीब सा जवाब देते हुए कहा- अब आपका हुक्म है तो मानना ही पड़ेगा।'

मैकियन ने बताया कि उसने इलैक्ट्रीशियन के इस अजीब से कमेंट को नजरअंदाज किया तथा ऑफिस का काम करने लगी। तत्पश्चात, इलैक्ट्रीशियन ने उससे स्टोर का बाथरूम यूज करने की अनुमति मांगी। उसने साथ ही कहा- 'तुम बहुत खूबसूरत हो और ये जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम शादीशुदा हो। मगर फिर भी यदि तुम मेरे साथ वक्त बिताना चाहो तो बता देना मुझे फर्क नहीं पड़ेगा।

आगे इलैक्ट्रीशियन ने कहा- मैंने सोफे के कुशन पर तुम्हारे लिए एक नोट चिपकाया है। मैकियन इस सबसे परेशान हो गई तथा इलैक्ट्रीशियन के जाने के इंतजार करने लगी। उसके जाने के बाद मैकियन ने कुशन पर चिपका नोट पढ़ा। इसमें लिखा था- मैं तुम्हें किसी मुसीबत में नहीं डालना चाहता मगर तुम बहुत खूबसूरत हो। हालांकि तुम शादीशुदा हो मगर फिर भी अगर तुम्हें मेरे साथ वक़्त गुजारना हो तो मुझे खुशी होगी। इस सब से भड़की मैकियन ने अपने पति को ये बताया तो उसने इलैक्ट्रीशियन को चेतावनी दी तथा इलैक्ट्रीशियन ने माफी भी मांग ली। वही मामला सोशल मीडिया पर आया को लोग इसको लेकर कई सारे कमेंट करने लगे। 

क्रिप्टोक्यूरेंसी ब्लॉगिंग से जुड़ी ये बात नहीं जानते होंगे आप

मॉर्डन जमाने में कुछ इस तरह खुद को रखें फिट

आपका बैग का चयन आपके व्यक्तित्व के बारे में क्या कहता है?, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -