दुल्हन बनते ही सभी अभ्नेत्रियों को मात दे गई यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को लगा झटका!
दुल्हन बनते ही सभी अभ्नेत्रियों को मात दे गई यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को लगा झटका!
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों टीवी शो इश्कबाज में नजर आ रहीं श्रेनु पारेख इन दिनों अपने संस्कारी लुक्स से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं और हाल ही में तो उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि देखने वाले उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, श्रेनु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और उसे शेयर कर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में श्रेनु गोल्डन रंग की लहंगे में नजर आ रहीं हैं और बहुत खूबसूरत दुल्हन लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है On public demand!! वाकई में यह तस्वीर मदहोश कर देने वाली है. आप सभी देख सकते हैं उनकी इस तस्वीर पर शानदार कमेंट्स आए हैं. इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं क्योंकि इस तस्वीर में वह बहुत आकर्षक लग रहीं हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है इसके पहले भी श्रेनु को दुल्हन के लिबाज में देखा जा चुका है. आप सभी को बता दें कि शो के साथ ही रियल लाइफ में भी खूब पसंद किया जाता है. उनके इंस्टाग्राम पर 907k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती हैं.

श्रेनु ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #MADHANIYA .#Repost @nehaadhvikmahajan with @make_repostMy Pretty @shrenuparikhofficial in her Complete Bridal Look..!! To See Her Complete Makeover MAKEUP, HAIR & STYLING:- @nehaadhvikmahajan . इसमें भी वह दुल्हन के लिबाज में सेक्सी नजर आ रहीं हैं. श्रेनु की अदाओं की वजह से उन्हें अब तक कई शो भी ऑफर हो चुके हैं लेकिन वह किसी शो को हाँ नहीं कर रहीं हैं. फिलहाल वह अपने दिलकश अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

बिग बॉस 12: फिनाले से पहले फूट-फूटकर रोये करणवीर बोहरा, वजह आपको भी रुला देगी

साल 2019 के पहले महीने में ही शादी के बंधन में बंध जाएगा यह टीवी कपल

‘द कपिल शर्मा शो' देखने के लिए भाईजान ने अपने अंदाज में की फैंस से अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -