देश में 1 करोड़ के करीब पहुंचे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में मिले 22 हज़ार नए मरीज
देश में 1 करोड़ के करीब पहुंचे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में मिले 22 हज़ार नए मरीज
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 99 लाख के पार पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कुल 22 हजार 65 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले दिन 34 हजार 477 लोग कोरोना से रिकवर हुए हैं. वहीं, 354 लोगों की मौत हुई है. देश में संक्रमितों की कुल संख्या 99 लाख 6 हजार 165 हो गई है. कोरोना से 94 लाख 22 हजार 636 लोग रिकवर हो चुके हैं.

अब तक इस वायरस के संक्रमण से 1 लाख 43 हजार 709 लोगों की मौत हो चुकी है. फिलहाल 3 लाख 39 हजार 820 मरीजों का उपचार चल रहा है यानी ये कोरोना के सक्रीय मामले हैं. कोरोना को लेकर दिल्ली के लिए अच्छी खबर है. दिल्ली में सकारात्मकता दर में भारी गिरावट दर्ज की गई है. बीते 24 घंटे में यहां कुल 69 हजार 944 टेस्ट किए गए, जिनमें केवल 1376 नए मामले ही सामने आए. यानि सकारात्मकता दर 2.15% रही. यह दिल्ली में अब तक सबसे कम है.

कोरोना के एक्टिव केस के मामले में दुनिया में भारत आंठवे स्थान पर है. कोरोना संक्रमितों की तादाद के हिसाब से भारत विश्व का दूसरा सबसे प्रभावित देश है. रिकवरी दुनिया में अमेरिका के बाद सबसे अधिक भारत में हुई है. मौत के मामले में अमेरिका और ब्राजील के बाद भारत का नंबर है. 

WPI मुद्रास्फीति दर की कीमतों में आने वाले महीनों में आ सकती है तेजी

सेंसेक्स, निफ्टी में सपाट कारोबार, आया ये बदलाव

RBI गवर्नर का दावा, कहा- भारत के मौद्रिक नीति ढांचे में बदलाव की संभावना नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -