फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति ने बनाया नहाती हुई पत्नी का वीडियो और कर दिया वायरल
फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति ने बनाया नहाती हुई पत्नी का वीडियो और कर दिया वायरल
Share:

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में पति ने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पत्नी का नहाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर दिया। इसमें पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत देते हुए मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है इस मामले में पत्नी का आरोप है कि पति ने उस की नहाते हुए की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है। अब इस मामले में पुलिस ने पत्नी की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऐसा बताया जा रहा है कि पति ने फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। यह पूरा मामला थाना जसराना के पलिया दोयम गांव का है जहां के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि पति दिल्ली में सर्कस में काम करता है और उसे इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर डालना, एक्टिव रहना काफी पसंद है। दूसरी तरफ इंस्टाग्राम आईडी पर उसके फॉलोअर्स काफी कम थे, और इसी के चलते वह काफी परेशान था।

ऐसे में उसने फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में पत्नी का वीडियो बना लिया और अपनी आईडी पर शेयर कर दिया। उसके बाद उसकी पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है जांच में सही पाए जाने पर चार्जशीट लगाई जाएगी, हालाँकि मामले में गिरफ्तारी का प्रावधान नहीं है। पीड़िता का कहना है कि सपने में भी नहीं सोचा था कि पति ऐसी करतूत करेगा। उसने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

भाई ने बहन को किया गर्भवती तो घरवालों ने करवा दी शादी लेकिन तीन घंटे में मर गई लड़की

यूपी: टोने -टोटके के शक में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

राजस्थान में रोज़ 17 रेप क्यों होते हैं ? CM गहलोत बोले- रिश्तेदार ही करते हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -