भाई ने बहन को किया गर्भवती तो घरवालों ने करवा दी शादी लेकिन तीन घंटे में मर गई लड़की
भाई ने बहन को किया गर्भवती तो घरवालों ने करवा दी शादी लेकिन तीन घंटे में मर गई लड़की
Share:

पश्चिमी यूपी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल इस मामले ने सभी को चौंका कर रख दिया। जी दरअसल यहां एक भाई-बहन की आनन-फानन में शादी करा दी गई और शादी के तीन घंटे बाद ही लड़की अस्पताल पहुंच गई। जी हाँ, इस मामले के बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। इस मामले में बताया जा रहा है तीन साल से ममेरी बहन और फुफेरे भाई के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। इन सभी के बीच दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए और संबंध बन गए।

हालाँकि इसी बीच युवती गर्भवती हो गई और गर्भवती होने के बाद युवती ने प्रेमी से शादी की बात कही तो उसने मना कर दिया। हालांकि इस बारे में युवती ने अपने घर पर नहीं बताया। उसके बाद युवती आठ महीने की गर्भवती हो चुकी थी, और मां को भनक लगी तो युवती से पूछताछ की। वहीं इस पर बेटी ने सारा सच उगल दिया और आनन-फानन में दोनों की शादी कराई गई। हालाँकि शादी के तीन घंटे बाद ही युवती की मौत हो गई। इस मामले को रामपुर जिले के केमरी इलाके के गांव गहलुईया का बताया जा रहा है। जी दरअसल इसी गांव के रहने वाले रवि गंगवार का अपनी सगी ममेरी बहन राजेश्वरी निवासी गदईया-पजाबा थाना केमरी से करीब तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। इस मामले में मृतका के पिता सत्यपाल गंगवार ने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए पति रवि, ससुर नरेंद्र गंगवार और चचिया ससुर अजय पाल के खिलाफ दहेज़ की खातिर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

कान का इलाज करवाने गई थी लड़की, डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते कटवाने पड़े हाथ

आंगनबाड़ी के मिड-डे मील में बच्चों को दिया छिपकली वाला खाना, 12 की हालत गंभीर

बिहार में बासी ताड़ी का कहर, IGIMS में भर्ती हुए 25 मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -