Share:
यूपी: टोने -टोटके के शक में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या
यूपी: टोने -टोटके के शक में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं में टोना-टोटका के संदेह में एक बुजुर्ग महिला की मॉब लिंचिंग किए जाने का मामला सामने आया है। आज शुक्रवार की सुबह कचरा डालने गई बूजुर्ग महिला की पड़ोस में रहने वाले एक परिवार से विवाद हो गया। इसी दौरान एक शख्स ने महिला के सिर पर डंडा मार दिया। जख्मी महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले जा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह मामला थाना बिल्सी क्षेत्र के मोहल्ला-6 का है। यहां के सोहनलाल की पत्नी रामकली (52) का घर के दरवाजे पर कचरा डालने को लेकर पड़ोस में रहने वाले एक परिवार से विवाद हो गया। देखते ही देखते दूसरा पक्ष हमलावर हो गया और उन्होंने डंडे से रामकली की पिटाई करना  शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े और बीच-बचाव कराया। मगर तब तक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी।

सोहनलाल ने जानकारी दी है कि पत्नी रामकली पर उसका पड़ोसी टोना टोटका करने का संदेह किया करता था। इस बात को लेकर पहले भी झगड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि घटना के समय उनका बेटा ठेला लगाकर बाजार में सब्जी बेच रहा था। सूचना मिलने पर बेटा वहां पहुंचकर बेहोशी की हालत में अपनी बुजुर्ग माता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजस्थान में रोज़ 17 रेप क्यों होते हैं ? CM गहलोत बोले- रिश्तेदार ही करते हैं...

प्रेमी के साथ भागना था.., इसलिए कलयुगी माँ ने अपने 6 माह के बच्चे को नाले में फेंककर मार डाला

'अपनी लड़की को मेरे पास भेजो, वरना सर तन से जुदा कर दूंगा..', एक पिता को कट्टरपंथी की खुली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -