जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स ने मारा छापा
जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स ने मारा छापा
Share:

रायगढ़: आय से अधिक संपत्ति के मामले में इनकम टैक्स विभाग की टीम गुरुवार की सुबह 5:30 बजे के करीब रायगढ़ के जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के निवास स्थल ढिमरापुर इलाके के आशीर्वाद पुरम कालोनी स्थित घर मे दबिश देकर छापामारी करते हुए जांच को पूरा किया। व्यवसायी के आशीर्वाद पुरम कालोनी स्थित निवास में  इनकम टैक्स की टीम में दर्जन भर से ज्यादा अधिकारी कर्मचारियों के मौजूद होने की सूचना सामने आई है। जिले में जय अंबे टाप 5 ट्रांसपोर्ट कंपनी की सूची में शामिल है। उक्त कंपनी के संचालक रिंटू सिंह के लेन देन व अघोषित आय को लेकर इनकम टैक्स विभाग की टीम लंबे समय से निगाह रखी हुई थी। 

बता दें कि इनकम टैक्स विभाग की टीम कंपनी संचालक रिंटू सिंह के घर मे मौजूद दस्तावेज व अन्य को खंगालने में लग गई थी। वही टीम की सुरक्षा के लिए केंद्रीय बल के साथ कोतवाली पुलिस भी बड़ी संख्या में घर के बाहर ही मौजूद थे। सुरक्षा बल व टीम के अधिकारियों ने जिस वाहन में आए है सभी वाहनों में अंकित नम्बर को देखकर मानो टीम या सुरक्षा बल ओड़िसा से सम्भवत: आने के बारें में बोला जा रहा है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है।

खबरों का कहना है कि जय अंबे ट्रांसपोर्ट के संचालक को कांग्रेस दल से जुड़े होने की बात सामने आ रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले इसी वर्ष आशीर्वाद पुरम कालोनी के बगल में स्थित साईं हेरिटेज में स्काई एलाइज कंपनी के मैनेजर के घर मे इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा था। वहीं नगर में इनकम टैक्स विभाग की टीम की जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर छापा को लेकर स्थानीय व्यापारियों में हंगामा मचा हुआ है। वहीं व्यवसायी फोन करके एक-दूसरे से आयकर टीम की जानकारी लेने में लगे हुए है। वहीं आयकर विभाग की टीम द्वारा जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक रिंटू सिंह के ढिमरापुर क्षेत्र के आशीर्वाद पुरम कालोनी स्थित निवास स्थल के आसपास पुलिस बल को तैनात किया जा चुका है। वहां किसी को आने-जाने नहीं दिया जा रहा है।

मथुरा में फंदे से लटका मिला मेरठ के सिपाही का शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

2 दरिंदों ने बन्दर को पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को भी पीटा

कंलकित हुआ पवित्र रिश्ता! छुट्टियां मनाने आई 4 वर्षीय मासूम के साथ मामा ने की दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -