कंलकित हुआ पवित्र रिश्ता! छुट्टियां मनाने आई 4 वर्षीय मासूम के साथ मामा ने की दरिंदगी

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमे एक 4 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई है। पड़ोस के ही रहने वाले एक 50 वर्षीय शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया है। शर्मसार करने वाली बात यह है कि अपराधी रिश्ते में बच्ची का मामा लगता था। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा जिले के सेमरिया थाना इलाके में रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। 4 वर्षीय मासूम बच्ची से रिश्ते में मामा लगने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। दरिंदगी की शिकार बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, बच्ची अपनी मां के साथ कुछ दिन पहले ही मामा के यहाँ आई थी। सोमवार रात मां उसे नानी के पास छोड़कर किसी काम से गई थी। रात में बच्ची आम खाने के लिए जिद कर रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला 50 साल के रिश्ते का मामा आया तथा बच्ची को आम खिलाने की बात कहकर गोद में उठाकर ले गया। अपराधी बच्ची को अपने घर ले गया तथा वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लगभग 15 मिनट तक जब अपराधी बच्ची को लेकर वापस नहीं लौटा तो घरवाले उसके घर पहुंचे। अपराधी के घर पहुंचे परिवारवालों ने बच्ची की हालत देखी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जोर-जोर से रो रही बच्ची को संभालकर वे घर ले आए तथा इस मामले की खबर पुलिस को दी। मामले की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची की हालत खराब होने पर उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। कहा जा रहा है की अपराधी हर रोज बच्ची को घर पर खिलाने आता था।

यूपी में नहीं थम रही रेप की घटनाए ,नाबालिग लड़की से 2 लोगो ने किया रेप

दहेज़ में कार न मिलने पर करते थे महिला की पिटाई, भाजपा नेता और उनकी माँ पर केस दर्ज

माँ और नानी ने बच्ची के जन्म के बाद ही उसे 9 हज़ार में बेचा

Most Popular

- Sponsored Advert -