केजरीवाल के बाद सोनू सूद के सपोर्ट में आई शिवसेना, कहा- बीजेपी ने सोनू सूद की तारीफ की थी...

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सोनू सूद की प्रॉपर्टी में आयकर विभाग निरंतर तीसरे दिन सर्च कर रहे हैं। आयकर विभाग सोनू सूद से संबंधित छह स्थानों पर सर्वे कर रहा है। बुधवार को जब आयकर विभाग ने सोनू सूद के विरुद्ध एक्शन उठाया तब अभिनेता की 6 प्रॉपर्टीज पर सर्च किया गया। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार अब सोनू से संबंधित लोग भी I-T विभाग के रडार पर हैं।

वही हाल ही में सोनू आम आदमी पार्टी के मेंटरशिप प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर बने थे जो विद्यार्थियों के लिए था। आम आदमी पार्टी ने अब अभिनेता का समर्थन करते हुए कहा कि अभिनेता को केंद्र सरकार द्वारा टारगेट किया जा रहा है क्योंकि वह जरूरतमंद व्यक्तियों के महीसा बन गए थे। आम आदमी पार्टी के चीफ तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोनू के समर्थन में ट्वीट किया तथा कहा कि अभिनेता के लिए लाखों लोग दुआ करेंगे। सोनू को उनके अच्छे काम के लिए राष्ट्रिय तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान प्राप्त हुई है।

वही अब शिवसेना पार्टी ने भी सोनू का समर्थन किया है। दरअसल, शिवसेना मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय के माध्यम से उन्होंने लिखा, ‘भाजपा ने सोनू सूद की प्रशंसा की थी, मगर अब दिल्ली तथा पंजाब सरकारों द्वारा उसके साथ हाथ मिलाने के प्रयास के पश्चात् उन्हें लगता है कि सोनू कर छिपा रहे हैं या हेर-फेर कर रहे हैं।’ सामना में उन्होंने लिखा, ‘भाजपा लीडर्स सोनू के सारे कार्यक्रम में उपस्थित थे जैसे स्कॉलरशिप प्रोग्राम, जब उन्होंने 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट्स सेट किए थे। यहां तक की महाराष्ट्र राज्यपाल ने जब सोनू को राज भवन में बुलाया था तथा उनके काम की सराहना की थी। 

विश्वकर्मा जयंती के मौके पर सीएम योगी ने 21 हजार लाभार्थियों को बांटे टूल किट

अंतरिक्ष में 90 दिन गुजारने के बाद पृथ्वी पर लौटे तीन अंतरिक्ष यात्री

इटली ने सभी श्रमिकों के लिए कोविड स्वास्थ्य ग्रीन पास किया अनिवार्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -