तेलंगाना में मूसलाधार बारिश बन रही लोगों के लिए बड़ी परेशानी

तेलंगाना सरकार ने लगातार बारिश को देखते हुए ग्रेटर हैदराबाद में बुधवार और गुरुवार को कई अवकाश घोषित किए हैं। शहर और उपनगरों के कई हिस्सों में अभी भी जलभराव और बिजली के बिना, अधिकारियों ने स्कूलों और कॉलेजों के लिए ऑनलाइन कक्षाओं के लिए छुट्टी घोषित कर दी है। जहाँ इस बात का पता चला है कि नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव और पशुपालन मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने स्थिति का जायजा लेने के लिए शहर के अधिकारियों के साथ आपात बैठक की. अधिकारियों ने आउटर रिंग रोड (ओआरआर) के भीतर सभी निजी संस्थानों, कार्यालयों और गैर-जरूरी सेवाओं के लिए होम एडवाइजरी के साथ छुट्टी की घोषणा की।

पुलिस महानिदेशक एम. महेंद्र रेड्डी ने एक ट्वीट में लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह किया है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा, "यह समय फिर से बाहर आने से रोकने का है। लोगों से अनुरोध है कि #Dial100 और DRF टीमों पर सहायता के लिए 040-29555500 पर अपनी पुलिस तक पहुंचें।" .

"यातायात सलाह आपकी सुरक्षा और सुरक्षा के लिए है। कृपया उनका पालन करें। हमारे अधिकारी कल रात से काम कर रहे हैं यह देखने के लिए कि आपको कम से कम असुविधा हो। मैंने अभी कई दर्शकों को जहांनुमा के पास सड़कों पर आते देखा है। कृपया पानी तक सड़कों पर आने से बचें। 

ऐतिहासिक फैसला! अब NDA कोर्स में भी शामिल हो सकेगी महिलाएं

तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, ये है वजह

उत्तराखंड में आज भी भारी बारिश की संभावना, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -