फल खरीदने से पहले उसकी कीमत जान लेती हैं इस एक्टर की क्यूट बेटी
फल खरीदने से पहले उसकी कीमत जान लेती हैं इस एक्टर की क्यूट बेटी
Share:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू एक बेटी के पिता हैं. दोनों ही कुणाल और सोहा अली खान पैरेंटस बन कर खुश हैं. कुणाल ने जनवरी 2015 में एक्ट्रेस सोहा अली खान से शादी की थी. साल 2017 में सोहा ने एक बेटी को जन्म दिया और दोनों पेरेंट्स बने. अब सोहा- कुणाल की बेटी इनाया नौमी खेमू अब बड़ी हो गईं हैं और बहुत समझदार भी. जी हाँ, आज हम आपको बता देते हैं कि कितनी समझदार हो गई है. 

दरअसल, आपको बता दें कि कुणाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इनाया की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक स्टोर में खड़ी हैं और शो केस पर लिखी कीमत चेक कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, 'क्योंकि हम जानते हैं कि हमें क्या पसंद है लेकिन कीमत भी सही होनी चाहिए..' यानि आप देख ही सकते हैं कि सोहा और कुणाल की बेटी किस तरह चीज़ों की कीमत चेक कर रही है.  

इनाया खेमू भी अपने भाई तैमूर अली खान की तरह ही क्यूट हैं और हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. कई बार दोनों की साथ में तस्वीरें भी सामने आईं हैं. इसके अलावा इनाया अपनी आंखों के ग्रे-ग्रीन रंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनकी बेटी की आँखों का रंग बेहद ही खूबसूरत है जो उन पर काफी क्यूट भी लगता है. कुनाल ने इनाया की आंखों के रंग के बारे में बात करते हुए बताया था, 'सोहा और मेरी आंखों का रंग डार्क है जबकि उनकी (कुणाल की) दादी की आंखों का रंग लाइट है और इसी वजह से इनाया की आंखों का रंग ऐसा है.'

Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

Video : सारे अस्त्रों का देवता 'ब्रह्मास्त्र', जारी हुआ ऑफिशल लोगो

अपनी डेब्यू फिल्म में इस एक्ट्रेस का किरदार निभाने जा रही हैं आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -