Video : सारे अस्त्रों का देवता 'ब्रह्मास्त्र', जारी हुआ ऑफिशल लोगो
Video : सारे अस्त्रों का देवता 'ब्रह्मास्त्र', जारी हुआ ऑफिशल लोगो
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. इसका टीज़र और कुछ वीडियो सामने आ चुके हैं और उसके बाद ही इसका लोगो वीडियो भी सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. हाल ही में इसके लोगो वीडियो को शेयर किया गया है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे थे. इसी के साथ बता दें, कुछ समय पहले ही निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक की रिलीज से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक दिखाई थी. इसके वीडियो में अलिअ और रणबीर को साफ़ देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कुछ देर पहले ही इसका लोगो टीज़र सामने आया है जिसे आप यहाँ देख सकते हैं. फिल्म को देखकर लगता है कि कुम्भ मेले से मिलती जुलती है. लेकिन इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म कैसी होने वाली है इस बारे में जानने के लिए सभी उत्सुक हैं. इसे आलिया भट्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, Saare astron ka devta - #Brahmastra.  Dekhiye iska official movie logo abhi! Releasing this #Christmas. आप भी देखें ये वीडियो लोगो जो बेहद ही खूबसरत है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं खूबसूरत नज़ारे देखने को मिल रहे हैं. इसके पहले शेयर किये गए वीडियो में भी कुम्भ के मेले का नज़ारा दिखाई दे रहा है जिसमें आपको कलाकार की एक झलक दिख रही थी. वीडियो में सभी कुछ अच्छा दिखाई और खूबसूरत नज़ारा दिखाई दे रहा है. फिल्म को लेकर खास जानकारी हाथ नहीं लगी है. लेकिन इतना जरुर पता लगा है कि फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा है. अब बता दें फिल्म क्रिसमस के मोके पर रिलीज़ होने वाली है.

 

Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा

तो इसलिए महाशिवरात्रि के दिन लॉन्च किया गया 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो

कुंभ मेले में हुआ रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -