Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म जंगली काफी धमाकेदार लग रही है. ऐसा इसलिए क्युकी इसका ट्रेलर भी काफी धमाकेदार है. जंगली के ट्रेलर में विद्युत जामवाल के जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं. हमेशा की तरह ही ये इस बार भी अपने एक्शन से सभी को हैरान करने वाले हैं. आइये आपको बता देते हैं इस ट्रेलर के बारे में. 

आपको बता दें, ट्रेलर में विद्युत और उनके दोस्त भोला की सच्ची दोस्ती भी दिखाई गई है. ट्रेलऱ रिलीज से पहले जंगली का एक टीजर वीडियो भी रिलीज किया गया था. हॉलीवुड फिल्ममेकर चक रसेल के डायरेक्शन में बनीं विद्युत जामवाल स्टारर जंगली 5 अप्रैल 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. फ़िलहाल तो जंगली का ट्रेलर ही धमाल मचा रहा है जिसे देखकर आप भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो जायेंगे. 

इसकी कहानी बता दें कि 'जंगली' में विद्युत जामवाल राज का किरदार निभा रहे हैं, जो जानवरों का डॉक्टर है. उसका बचपन एलिफेंट रिजर्व में बीता है, जिसे उसके पिता ने स्थापित किया था. हाथियों के साथ बचपन बीतने के कारण वह जानवरों से खास लगाव रखता है. 'भोला' नाम के हाथी से उसकी अच्छी दोस्ती भी है. इसके कई पोस्टर में आपने देखा ही है हाथी के साथ ही इन्हें दिखाया गया है. तो चलिए आप भी देखिये ये ट्रेलर.

Junglee : ट्रेलर के पहले एक और पोस्टर आया सामने, दिखी भोला और विद्युत् की दोस्ती

ट्रेलर के एक दिन पहले विद्युत् ने शेयर किया 'जंगली' का नया पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -