अपनी डेब्यू फिल्म में इस एक्ट्रेस का किरदार निभाने जा रही हैं आलिया
अपनी डेब्यू फिल्म में इस एक्ट्रेस का किरदार निभाने जा रही हैं आलिया
Share:

बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली आलिया फर्नीचरवाला इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बॉलीवुड में आने से पहले ही ये खूब चर्चा बटोर रही हैं और सभी की फेवरेट बनती जा रही हैं. आलिया फर्नीचरवाला अपनी डेब्यू फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी. इसी के बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है जो आपको भी बता दें. आलिया सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों के साथ खूब सुर्खियों बटोर रही हैं, ऐसे में उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर इंटरनेट पर सनसनी की तरह फैल गयी है. वो कौनसी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं इसके बारे में बता देते हैं.

इस बारे में आलिया फर्नीचरवाला ने कहा, “बहुत ज़्यादा उत्साहित हूँ!! और वास्तव में खुश हूं कि मैं एक ऐसे समय में अपनी शुरुआत कर रही हूँ जब अभिनेत्रियों के लिए बहुत कुछ उपलब्ध है. जान्हवी और सारा ने पिछले साल अपनी शुरुआत की, और इस साल अनन्या, मैं और अन्य लोग डेब्यू कर रहे हैं. मुझे लगता है कि हम सभी की फिल्मों का चयन एक-दूसरे की पसंद से इतने भिन्न हैं कि यह इसे और अधिक रोमांचक बनाता है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने हाल ही में विभिन्न प्रकार की फिल्में देखी हैं और मुझे ऐसा लगता है कि हम सभी नए कलाकार विभिन्न प्रकार के अवतार पर हाथ आजमा रहे हैं. हम में से हर एक अपनी खुद की पसंद पेश कर रहा है. ” यानि आलिया की पहली फिल्म ही दर्शकों को पसंद आने वाली है. 

इस बारे में उन्होंने आगे कहा कि, “यह एक अजीब बात है.मैं सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हूं लेकिन असल जिंदगी की सारा का नहीं, इतना ही नहीं, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह वास्तव में कई मायनों में मेरे जैसा है! जो मेरे लिए, एक डेब्यू फिल्म में बहुत अच्छी बात है क्योंकि इस फ़िल्म में दर्शकों को न केवल मुझे अभिनय और प्रदर्शन करते देखने को मिलेगा, बल्कि उन्हें वास्तविक जीवन की भी थोड़ी सी झलक देखने मिलेगी.'' इसी के साथ बता दें, आलिया फर्नीचरवाला अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी हैं जो अब बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है.

अक्षय कुमार को ऐसी हालत में देखते ही पत्नी ट्विंकल ने दी जान से मारने की धमकी

FTII के पूर्व टीचर की घर में मिली लाश, लग चुका है यौन शोषण का आरोप

Badla Song : एक और सेड सॉन्ग हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -