धूम-धाम से मनाया गया इनाया खेमू का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
धूम-धाम से मनाया गया इनाया खेमू  का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू ने बीते 29 सितंबर को अपना 5वां जन्मदिन मनाया। वहीं इस खास मौके पर इनाया का पूरा परिवार उन्हें सोशल मीडिया पर विश करते नज़र आया। इस दौरान इनाया की मम्मी सोहा अली खान और पापा कुणाल खेमू, बेहद प्यारे सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपनी बेटी को विश करते नज़र आए। जी हाँ और सोहा अली खान की बेस्ट फ्रेंड नेहा धूपिया और कई और दोस्त भी इनाया को विश करते नजर आए। इसी के साथ मामी करीना कपूर खान और मासी सबा अली खान ने इनाया की बेहद प्यारी तस्वीरों के साथ उन्हें जन्मदिन पर विश किया। आप सभी जानते ही होंगे सोहा अली खान अक्सर इनाया खेमू की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जी दरअसल कभी वो गायत्री मंत्र सीखती दिख जाती हैं तो कभी रक्षाबंधन मनातीं। फिलहाल इनाया के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं।

इन दो अभिनेत्रियों के प्यार में दीवाने हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी!, एक ने सरेआम कबूली थी इश्क की बात

सबा अली खान ने इनाया की ढेर सारी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - ''1 से 4 इतनी जल्दी बीता और माशाअल्लाह अब कैसे तुम पांच साल की भी हो गई। देखते ही देखते ये सारा समय बीत गया। मेरी इनाया जान, तुम्हें ये पांचवा जन्मदिन मुबारक हो। आनी तुम्हें बहुत ज़्यादा प्यार करती हैं। हमेशा खुश रहो और तुम्हें दुआएं मिलती रहें।'' वहीं करीना कपूर खान ने इनाया और तैमूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - ''मुझे नहीं पता कि तुम दोनों किस चीज़ के लिए हाथ जोड़ कर बैठे हो लेकिन मैं हमेशा तुम दोनों की खुशी और सुकून के लिए दुआ करूंगी। और ये भी दुआ करूंगी कि आज तुम्हें जितना मन करे उतना और जब मन करे तब केक खाने को मिले। और तुम्हारी मां अगर ये पढ़ रही होगी तो मुझे मार डालेगी। हैप्पी बर्थ डे हमारी प्यारी राजकुमारी इनाया। ढेर सारा प्यार।''

'ये फाइनल है, मैं RSS ज्वॉइन करने नागपुर जाऊंगा', KRK ने किया ट्वीट

इसके अलावा सोहा अली खान ने इनाया की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - ''और ऐसे ही पांच साल बीत गए। पांच साल से कोई हमें मम्मा और पापा बुलाता है। पांच साल से आप अपने दिल के एक टुकड़े को बाहर की दुनिया में खुद से अलग घूमते देख रहे हैं। पांच साल बेहिसाब प्यार के। एक सफर मेरी ज़िंदगी के प्यार के साथ और पांच साल हमारी प्यारी ज़िंदगी के।'' इस तरह कई शुभकामनाएं रहीं जो इनाया को मिली।

'विक्रम वेधा' देखने के बाद ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने लिखी ये बात

हिंदी को तवज्जो देते हैं मनोज बाजपेयी, कहा- 'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नजरअंदाज किया जा रहा है'

'कॉफी विद करण' को इस डायरेक्टर ने बताया बकवास, कहा- 'सब आर्टिफिशियल है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -