'विक्रम वेधा' देखने के बाद ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने लिखी ये बात
'विक्रम वेधा' देखने के बाद ऋतिक की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने लिखी ये बात
Share:

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है। जी दरअसल काफी समय से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है और अब फाइनली फिल्म रिलीज हो गई है। जी दरअसल फैंस इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स जा रहे हैं। कई लोगों को फिल्म पसंद आ रही है तो कई लोग फिल्म को बकवास बता रहे हैं। अब इन सभी के बीच ऋतिक की एक्स वाइफ और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड ने भी फिल्म की तारीफ की है। जी हाँ और इसी के साथ ही फैंस को फिल्म देखने की रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं।

टीचर को जूते-चप्पल की माला पहनकर गांव में घुमाया, चौंकाने वाली है वजह

जी दरसल सुजैन खान ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसे ब्लॉकबस्टर बताया है। आपको बता दें कि सुजैन ने लिखा, 'रा रा रा रा।।।रूम। ये मेरी अब तक की फेवरेट फिल्मों में से एक है। क्या शानदार फिल्म बनाई है थ्रिलर से भरी। बधाई हो ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और पूरी टीम को इतनी एंटरटेनिंग फिल्म बनाने के लिए। ये एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है।' वहीं दूसरी तरफ सबा ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा कि, 'विक्रम वेधा रिलीज हो गई है। अपने पास थिएटर्स में देखने जाएं।' आपको बता दें कि इससे पहले ऋतिक के पिता ने फिल्म को शानदार बताया था और इसका पूरा क्रेडिट फिल्म के डायरेक्टर को दिया था।

'गांधी परिवार एक्सपायरी ड्रग है', कांग्रेस के नेतृत्व पर CM सरमा ने कसा तंज

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा की बात करें तो यह तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। जी हाँ और इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने रियल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। वैसे सैफ और ऋतिक के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी अहम किरदार में हैं। आपको यह भी बता दें कि विक्रम वेधा का मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन से क्लैश है और दोनों ही फिल्में आज थिएटर में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में देखना होगा कि दोनों में से कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जीतेगी?

हिंदी को तवज्जो देते हैं मनोज बाजपेयी, कहा- 'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नजरअंदाज किया जा रहा है'

'कॉफी विद करण' को इस डायरेक्टर ने बताया बकवास, कहा- 'सब आर्टिफिशियल है'

पत्नी दीपिका संग स्क्रीन शेयर करेंगे रणवीर, खुद दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -