'कॉफी विद करण' को इस डायरेक्टर ने बताया बकवास, कहा- 'सब आर्टिफिशियल है'
'कॉफी विद करण' को इस डायरेक्टर ने बताया बकवास, कहा- 'सब आर्टिफिशियल है'
Share:

‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह हर दिन कोई ना कोई ऐसा बयान दे देते हैं जिसके चलते वह चर्चाओं में आ जाते हैं। अब इस बार फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ उनके निशाने पर है। जी दरअसल उन्होंने हाल में एक बातचीत के दौरान इस चैट शो को आर्टिफिशियल बताया। इसी के साथ विवेक अग्निहोत्री ने इस शो को लेकर और भी कई दिलचस्प बातें भी कहीं। इन बातों को सुनकर शायद करण को अच्छा न लगे, लेकिन विवेक हर इंटरव्यू में बेबाकी से अपनी बात रखते हैं।

मुसीबत में फंसी एकता और शोभा, इस केस में जारी हुआ वारंट

जी दरअसल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आने के बारे में सोच भी नहीं सकते। वे इस शो में जाना पसंद ही नहीं करते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि उनकी जिंदगी सिर्फ लोगों के निजी रिश्तों के बारे में नहीं है।' जी दरअसल इस शो में फिल्म स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी शिरकत करते हैं, लेकिन काउच पर बैठने वाले हर सेलिब्रिटी से करण उनकी निजी जिंदगी के बारे में जरूर चर्चा करते हैं जो विवेक अग्निहोत्री को कभी नहीं पसंद। जी दरअसल ऐसी खबरें हैं कि विवेक ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को बकवास बताया है।

खास होगी मेहमानों की लिस्ट ऋचा और अली की शादी में आएँगे हॉलीवुड के स्टार

आपको बता दें कि करण के इस शो में फिल्मी सितारों की जिंदगी से जुड़े कई हैरतअंगेज खुलासे किए जाते हैं। जी हाँ और शो में ज्यादातर सेलेब्स की पर्सनल लाइफ पर चर्चा की जाती है। वहीं बातचीत के दौरान जब विवेक अग्निहोत्री से सवाल किया गया कि आखिर वह शो में बुलाए जाने के बाद भी क्यों नहीं गए? इसका निर्देशक बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘यह तो डिपेंड करता है। यानी जिस तरह का ये शो है, तो मैं वहां नहीं जा पाऊंगा, क्योंकि वहां पूछे जाने वाले सवालों का जवाब मेरे पास नहीं है। मैं वहां बात ही नहीं कर सकता। मेरी उम्र अब काफी ज्यादा है। मेरे दो बच्चे हैं। अब कुछ चीजें मेरे जीवन की प्राथमिकता में नहीं हैं।’

नेहा कक्कड़ के इस गाने पर बोले विवान- 'लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और।।।'

मणिरत्नम की अगली फिल्म में दिखाई दे सकते है शाहरुख खान

अचानक बिगड़ी दीपिका की तबीयत, अस्पताल पहुंचते से ही खुला गंभीर बीमारी का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -