वर्ष 2022 में इन अभिनेताओं ने अपनी एक्टिंग से जीता फैंस का दिल
वर्ष 2022 में इन अभिनेताओं ने अपनी एक्टिंग से जीता फैंस का दिल
Share:

इस वर्ष हमें कुछ अच्छी मूवी मिल गई है, साथ ही कुछ अभिनेता कुछ सरप्राइज एलिमेंट लेकर आ चुके है। ये ऐसे अभिनेता थे जो मूवी में बोनस साबित हुए और प्रोजेक्ट के शोस्टॉपर बनने में कामयाब साबित हुआ है। यहां 2022 में हिंदी सिनेमा के कुछ टॉप सीन में प्रदर्शन देने वाले अभिनेताओं की सूची है।

1. सिकंदर खेर - मोनिका ओ माय डार्लिंग: प्रशंसकों ने आमतौर पर सिकंदर खेर को एमी नामांकित सिरीज़ आर्या में दौलत के रूप में याद भी कर रहा है। लेकिन इस साल उन्होंने मोनिका, ओ माय डार्लिंग में एक तेज-तर्रार निशिकांत अधिकारी बनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अभिनेता ने पूरी मूवी थ्री-पीस सूट में की, एक स्मूथ अपराधी का रूप धारण किया, जिसके लिए उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार दिया है। 

2. गुलशन देवैया - बधाई दो: गुलशन देवैया अपनी स्क्रिप्ट को ध्यान से चुनने के लिए भी पहचाने जाते है। लेकिन जब उन्होंने अपने किरदार, गुरु नारायण, जो कि राजकुमार राव द्वारा निभाए गए किरदार के प्रेमी हैं, के बारे में कहा है तो वह अपने प्रशंसकों के लिए एक तोहफा साबित हो गया है। दोनों अभिनेताओं ने एक अच्छी दिखने वाली जोड़ी बनाई, जो दर्शकों के लिए सुखद आश्चर्य साबित हुई। 

3. जतिन गोस्वामी - द ग्रेट इंडियन मर्डर: द ग्रेट इंडियन मर्डर में जतिन विक्की राय का किरदार भी अदा किया है। जतिन का प्रदर्शन सिरीज़ में महत्वपूर्ण था, जिससे वह कलाकारों का भाग बनने के लिए एक उत्कृष्ट अभिनेता बन चुके है। उनके किरदार में कुछ दिलचस्प परतें थीं, जिसने शो को जबरदस्त हिट बना दिया है। 

4. वामिका गब्बी - माई: वेब सिरीज़ माई में वामिका का किरदार सुप्रिया चौधरी भले ही शुरुआत में मौत के मुँह में चला गया हो, लेकिन वामिका के अभिनय ने पूरी फिल्म में किरदार को जीवित रख दिया है। एक्टर ने रोल को कहानी के उत्प्रेरकों में से एक बना दिया। यह विशेष भूमिका उनके करियर में मील के पत्थर में से एक साबित हो चुका है। 

5. पालिन कबक - भेड़िया: मूवी भेड़िया में वरुण धवन शानदार थे, लेकिन मूवी में सबसे चर्चित किरदार पालिन कबाक का है। फिल्म में कई अरुणाचली एक्टर हैं और राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (NSD) से स्नातक पालिन ने अपने प्रदर्शन से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

6. सूर्य कासिभातला - जलसा: सूर्या ने आयुष की भूमिका भी अदा की है, जिसे सेरेब्रल पाल्सी है। युवा एक्टर ने शो में अविस्मरणीय प्रदर्शन दिया, इसमें विद्या बालन और शेफाली शाह जैसे कलाकार थे।

बनने जा रहा है 'वेलकम' का पार्ट 3, अक्षय कुमार नहीं होंगे हिस्सा!

इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन

लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं', विवेक ओबोरॉय का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -