बनने जा रहा है 'वेलकम' का पार्ट 3, अक्षय कुमार नहीं होंगे हिस्सा!
बनने जा रहा है 'वेलकम' का पार्ट 3, अक्षय कुमार नहीं होंगे हिस्सा!
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' (Welcome) के तीसरे पार्ट का टाइटल सामने आ गया है। जी हाँ, आपको बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज ए. नाडियाडवाला (Firoz A। Nadiadwala) ने एक हालिया बातचीत में इसका खुलासा किया है। हालाँकि इस बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि दूसरे पार्ट से गायब रहे अक्षय कुमार क्या तीसरे पार्ट में में वापसी करेंगे? जी हाँ और यह सवाल इसलिए भी अहम माना जा रहा है, क्योंकि फिरोज की एक अन्य फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) से अक्षय कुमार बाहर हो चुके हैं।

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर और एक्टर के बीच इसे लेकर विवाद भी छिड़ा हुआ है, क्योंकि अक्षय कुमार यह दावा कर चुके हैं कि उन्हें 'हेरा फेरी 3' की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी, जो कि मेकर्स को नागवार गुजरा है। अब बात करें वेलकम के तीसरे पार्ट के बारे में तो फिरोज नाडियाडवाला ने कहा, "वेलकम 3 को ज्यादातर 'वेलकम टू दि जंगल' के नाम से जाना जाएगा। यह इस फ्रेंचाइजी के ह्यूमर, सेंस और एंटरटेनमेंट को बनाए रखेगा। इसके अलावा इसका बेकड्रॉप मिलिट्री एक्शन पर बेस्ड होगा। फिल्म में जबर्दस्त एक्शन होगा। हम इसमें ह्यू हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल करेंगे। इसे इतने बड़े स्केल पर बनाया जाएगा, जितना प्रोडक्शन वैल्यू और भव्यता के मामले में इंडियन सिनेमा में कभी नहीं देखा गया होगा।"

अच्छी न बुरी आखिर कैसी है गोविंदा मेरा नाम मूवी

इसी के साथ फिरोज नाडियाडवाला ने यह भी बताया कि फिल्म का 60-70 फीसदी हिस्सा जंगल में सेट होगा और इसका एंड देशभक्ति का इमोशनल और स्ट्रॉन्ग संदेश देगा। नाडियाडवाला ने कहा, "उम्मीद है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ जाएगी। हमने मिलिट्री के पूर्व अधिकारियों को अपनी टीम में शामिल किया है, जो हमें आरपीजी, एसएएम जैसी बड़ी बंदूकों के साथ-साथ मिलिट्री के दूसरे हार्डवेयर को संभालने में हमें गाइड करेंगे।" केवल यही नहीं बल्कि उनके मुताबिक़, फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर या यूरोप के कुछ हिस्सों में की जा सकती हैं, जहां घने जंगल होंगे। इसका फैसला उस समय के मौसम को देखते हुए लिया जाएगा। इसी के साथ नाडियाडवाला की मानें तो उन्होंने अब तक 'वेलकम टू दि जंगल' की स्टारकास्ट फाइनल नहीं की है। लेकिन इसमें बड़े एक्टर्स दिखाई देंगे।

इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन

लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं', विवेक ओबोरॉय का छलका दर्द

रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट के दीवाने हुए मीका सिंह, किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -