धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर बड़े भाई ने छोटी बहन को बिस्तर पर लिटाया, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर बड़े भाई ने छोटी बहन को बिस्तर पर लिटाया, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

जामनगर: गुजरात के जामनगर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर भाई-बहन ने मिलकर अपनी छोटी बहन को निर्वस्त्र करके जमीन पर लिटाया। तत्पश्चात, लाठी और चाकू से क़त्ल कर दिया। पुलिस की तहकीकात में ये बात सामने आई है कि अपराधी की बहन ने कहा था कि छोटी बहन का अनुष्ठान करना होगा, नहीं तो हमें नुकसान होगा। दरअसल, मुल दाहोद में मांडव गांव के मुवली पालिउ निवासी राकेश छगनभाई तड़वी हजाम चोरा के वाडी क्षेत्र में रहता है। ध्रोल तालुका के ध्रोल गांव में वो दो छोटी बहनों के साथ मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता था। पिछले सोमवार युवक और उसकी बहन ने नवरात्रि के मौके पर माताजी के पाठ का आयोजन किया। इस के चलते धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर बड़े भाई-बहन ने छोटी बहन शारदाबेन (15 साल) को बिस्तर पर लिटा दिया। 

तत्पश्चात, राकेश और उसकी बहन ने अंधाधुंध चाकू से उस पर वार किए। भाई यहीं नहीं रुका। वो छोटी बहन को कमरे से बाहर खींचकर शेड में लोहे की दीवार के सामने ले गया। उसके सिर पर अंधाधुंध चाकू से हमले किए तथा क़त्ल कर दिया। इससे शारदाबेन की मौक पर ही मौत हो गई। जैसे ही वाडी मालिक को इस घटना के बारे में पता चला, उसने पुलिस को खबर दी। ध्रोल पुलिस मौके पर पहुंची TATHAशव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वाडी मालिक बिपिनभाई गोपालभाई बरैया की शिकायत पर पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों के विरुद्ध FIR दर्ज की। पुलिस ने राकेश को गिरफ्त में ले लिया है। दूसरी अपराधी नाबालिग है, उसे बाल संरक्षण गृह भेजने की तैयारी चल रही है।

SP, जामनगर प्रेमसुख डेलू के अनुसार, धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर कमरे में नवरात्रि के चलते पाठ के पश्चात् भाई ने अपनी बहन की निर्मम हत्या कर दी। लाश 24 घंटे कमरे में पड़ी रही। अपराधी की बहन ने नवरात्रि में पूजा कर अपने भाई से कहा था कि हमें छोटी बहन का अनुष्ठान करना होगा, नहीं तो हमें नुकसान होगा। 

BJP नेता ने दी मां-बेटी का बलात्कार करने की धमकी! पीड़ित महिला अफसर ने ली पुलिस की पनाह

राजस्थान में पुरे परिवार ने लगा लिया मौत को गले, वजह ला देगी आंखों में आंसू

पिता और भाई ने मिलकर कर डाली बेटी-दामाद की हत्या, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -