पिता और भाई ने मिलकर कर डाली बेटी-दामाद की हत्या, चौंकाने वाला है मामला
पिता और भाई ने मिलकर कर डाली बेटी-दामाद की हत्या, चौंकाने वाला है मामला
Share:

मुंबई: मुंबई से एक ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है. गोवंडी क्षेत्र में पिता, भाई और तीन नाबालिगों ने मिलकर अपनी बेटी और उसके पति का क़त्ल कर दिया. दरअसल लड़की ने दूसरे धर्म की लड़के से प्रेम विवाह किया था, जिससे परिजन नाराज थे तथा उन्होंने गुस्से में आकर दोनों का क़त्ल कर दिया. पिछले 14 अक्टूबर को मुंबई के गोवंडी पुलिस थाना इलाके में एक युवक का शव मिला था. उसकी आयु 20 से 22 साल के बीच थी तथा उसका क़त्ल किया गया था. मुंबई पुलिस के जोन VI डीसीपी हेमराज राजपूत ने इस मामले का खुलासा करने के लिए 10 टीमें बनाई.  

पुलिस टीमों ने पाया कि मृतक की पहचान 22 वर्षीय करण रमेश चंद्र के तौर पर हुई है तथा वह यूपी का रहने वाला था. इस मामले में गोवंडी पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 302, 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले की तहकीकात कर रही पुलिस को रमेश चंद्र की पत्नी के पिता पर शक हुआ, तत्पश्चात, गोरा रईसुद्दीन खान (50) से पूछताछ की गई. अफसरों से पूछताछ के चलते रईसुद्दीन खान ने कबूल किया कि उसने अपने बेटे सलमान गोरा खान (22) और अन्य साथियों की सहायता से क़त्ल किया. 

अपराधी ने बताया कि उसने अपनी बेटी गुलनाज और उसके पति करण को मार डाला था क्योंकि दोनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी की थी तथा एक साथ रहने लगे थे. पुलिस को गुलनाज का शव नवी मुंबई के सुनसान क्षेत्र से बरामद हुआ था, वह जगह अपराधी ने दिखाई थी. इस मामले में गोवंडी पुलिस ने गोरा रईसुद्दीन खान (50), उसके बेटे सलमान गोरा खान (22), सलमान के दोस्त मोहम्मद कैफ, नौशाद खान और उसी क्षेत्र के 3 अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. इसके अतिरिक्त क़त्ल में सम्मिलित अन्य अपराधियों को भी हिरासत में लिया गया है.  

नींद में अड़चन बन रही थी 2 साल की मासूम तो चाची ने उतार दिया मौत के घाट, फिर जो किया उसे जानकर चौंक जाएंगे आप

'यहाँ पगड़ी नहीं पहनते..', न्यूयॉर्क बस में पगड़ी पहनने पर सिख किशोर पर हमला

आतंकी संगठन 'हमास' समर्थित पोस्ट करने के आरोप में आलम पाशा और ज़ाकिर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -