BJP नेता ने दी मां-बेटी का बलात्कार करने की धमकी! पीड़ित महिला अफसर ने ली पुलिस की पनाह
BJP नेता ने दी मां-बेटी का बलात्कार करने की धमकी! पीड़ित महिला अफसर ने ली पुलिस की पनाह
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक महिला अधिकारी एवं उनकी 6 वर्षीय बेटी का बलात्कार करने की धमकी दी गई है। दहशतगंज बने दमोह में महिला अधिकारी काम छोड़कर पुलिस की पनाह में पहुंची है तथा भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। मामला दमोह के पथरिया की नगर पालिका का है। यहां पदस्थ CMO ज्योति सुनहरे को ये धमकी प्राप्त हुई है। आरोप नगर पालिका अध्यक्ष के भतीजे एवं बीजेपी नेता आशीष विश्वकर्मा पर लगा है। बुधवार की शाम से पुलिस के आला अफसरों के चक्कर लगा रही ज्योति सुनहरे की शिकायत पर देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

CMO ज्योति ने बताया, बीते कई माहों से नगर पालिका अध्यक्ष के भतीजे सोनू आशीष उन्हें परेशान कर रहे हैं। नगर पालिका के कामों में गड़बड़झाला कराने का दबाव बनाते हैं तथा जब वो नियमो के तहत मना करती है तो उन्हें कई प्रकार टार्चर किया जाता है। बुधवार को हद हो गई जब आरोपी बीजेपी नेता ने CMO को फोन कर उनके साथ अश्लीलता हीं नहीं की बल्कि उनके और उनकी 6 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी दी। वही कॉल के पश्चात् खौफ में आई महिला अफसर ने जिला मुख्यालय का रुख किया तथा कलेक्टर को आपबीती सुनाई। 

तत्पश्चात, उन्होंने एसपी से मिलना चाहा लेकिन, एसपी चुनाव ड्यूटी पर थे तो CMO ने एडिशनल एसपी को शिकायत दर्ज कराई। एडिशनल एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया तथा CSP को जांच के लिए आदेश दिया। देर रात तक चली तहकीकात के पश्चात् आखिरकार पीडित महिला अफसर की रिपोर्ट पर बीजेपी नेता सोनू उर्फ आशीष विश्वकर्मा पर आपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराधी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इस मामले के सामने आने के पश्चात् सनसनी फैली हुई है तथा कई सवाल भी उठ रहे हैं। सूबे में महिलाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं की दलील सरकार देती रही है चुनावी मौसम में सत्ताधारी दल महिलाओं पर फोकस किये है तथा उनकी ही पार्टी के नेता ऐसे आरोपों से घिर रहे हैं तथा सवाल ये भी की जब एक क्लास वन महिला अफसर प्रताड़ित है तो फिर आम महिलाओं को कितनी सुरक्षा मिल पा रही होगी।

MP में हुई गंगाजल की एंट्री! बरामद हुई कमलनाथ की फोटो लगी हुई बोतलें, आयोग ने लिया एक्शन

सालों से 'इजराइली पुलिस' के लिए वर्दी तैयार करती आ रही हैं भारतीय महिलाएं, केरल से है गहरा संबंध

‘पत्नी खराब खाना बनाती है तो ये क्रूरता नहीं’, केरल HC ने ये कहकर खारिज कर दी पति की तलाक की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -