पति को जमानत दिलाने का झांसा देकर करता रहा बलात्कार, फिर एक दिन हुआ ऐसा
पति को जमानत दिलाने का झांसा देकर करता रहा बलात्कार, फिर एक दिन हुआ ऐसा
Share:

देहरादून : जेल में बंद पति को जमानत दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने दिल्ली निवासी महिला का दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महरौली थानांतर्गत निवासी महिला ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि उसका पति गैंगेस्टर एक्ट में जेल में है। उसके पति के साथ में जेल में रह चुके उझानी निवासी एक व्यक्ति ने उसे झांसा दिया कि वह उसके पति की रिहाई में उसकी मदद करेगा। 16 अगस्त को वह जब इसी सिलसिले में उस युवक  से मिलने होटल में पहुंची तो उसने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया।

बच्चों को जान से मारने की धमकी 

प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी ने किसी को बताने पर महिला और बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी। इस कारण वह चुप रही लेकिन वह लगातार उसका उत्पीड़न करता रहा। सोमवार को जब वह पति से मिलने जेल गई तो वहां भी युवक ने उसके साथ छेड़खानी की और उसे जबरन साथ ले जाने का प्रयास किया। इसके बाद उसने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

जानकारी अनुसार पुलिस ने धारा 376, 442 354ए, 354डी, 323, 504 और 506 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर युवक को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। महिला का मेडिकल करा हल्द्वानी में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए गए हैं।

सरेआम युवक को निर्वस्त्र कर पीटने लगे किन्नर और फिर...

जल्दी पैसा कमाने की चाहत में किया इतना बड़ा धोखा

फेसबुक वाले बॉयफ्रेंड के चक्कर में बेटी ने माँ के साथ कर दी हैवानियत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -