फेसबुक वाले बॉयफ्रेंड के चक्कर में बेटी ने माँ के साथ कर दी हैवानियत...
फेसबुक वाले बॉयफ्रेंड के चक्कर में बेटी ने माँ के साथ कर दी हैवानियत...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला तमिलनाडु में घटित हुआ है. इस मामले में एक 19 साल की लड़की को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि लड़की पर अपनी ही मां को मारने का आरोप लगाया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है. जी हाँ, वहीं इन सभी में एक लड़की का ब्‍वॉयफ्रेंड है और उसी के कारण लड़की ने अपनी 50 साल की मां को मरवा दिया है.

बताया जा रहा है कि लड़की बी.कॉम थर्ड इयर की स्टूडेंट है और राज्य के अंजनेयपुरम स्थित थिरुवल्लूर की रहने वाली 19 वर्षीय एस देवीप्रिया अवडी के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है. इस मामले में देवीप्रिया पर अपनी मां भानुमति को मरवाने का आरोप लगा हुआ है. बताया जा रहा है कि देवीप्रिया ने यह खौफनाक कदम मां द्वारा उसके फेसबुक बॉयफ्रेंड सुरेश से चल रहे रिश्ते की खिलाफत के बाद उठाया था और इस मामले में उसने खुद यह बताया कि उसने ऐसा इस वजह से किया क्योंकि उसकी माँ उसे बॉयफ्रेंड से बात करने से रोकती थी.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में देवीप्रिया और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड के अलावा दो अन्य को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. फिलहाल इस मामले को सुनकर सभी जगह सनसनी फैली हुई है और सभी हैरान है.

आधी रात को अपनी नाबालिग बहन के कमरे में जाता था भाई, सच्चाई सामने आई तो...

बाथरूम में नहा रही थी पत्नी, घुस गया पति और फिर...

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -