सरेआम युवक को निर्वस्त्र कर पीटने लगे किन्नर और फिर...

Dec 26 2018 03:30 PM
सरेआम युवक को निर्वस्त्र कर पीटने लगे किन्नर और फिर...

हाल ही में अपराध का मामला गुजरात के सूरत स्थित गोडादरा क्षेत्र से सामने आया है. जहाँ किन्नरों द्वारा एक युवक को सरेराह पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में किन्नर एक आम व्यक्ति को जमकर पीट रहे हैं. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में पहले तो युवक को निर्वस्त्र किया गया, फिर उसके साथ अभद्र कार्य करने की कोशिश की गई.

खबरों के अनुसार छह से सात किन्नरों ने गिरोह में युवक को सार्वजनिक रूप से पीटा है और यह सब देखने के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और सभी उसका वीडियो बनाने लगे. देखते ही देखते वह वीडियो वायरल भी कर दिया गया. इस मामले में किन्नरों की इस हरकत के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने किन्नरों के खिलाफ युवक की शिकायत दर्ज कर ली है और अब उनकी तलाश की जा रही है.

आने वाली खबरों के अनुसार गोडादरा के युवक ने किन्नरों के पास से कर्ज में कुछ रूपए लिए थे और कर्जा चुकाने के बदले युवक किन्नरों से भागता फिर रहा था. वहीं उसी दौरान बीते मंगलवार को किन्नरों का यह गिरोह गोडादरा क्षेत्र में पहुंच गया और युवक के साथ उस के मित्र की भी धुनाई कर दी. इस मामले में फिलहाल किन्नर वहां से फरार हो गए है और उनकी तलाश की जा रही है.

बालिकागृह की दीवार फांदकर छत से भाग निकली 15 साल की बच्ची, फैली सनसनी

आधी रात को अपनी नाबालिग बहन के कमरे में जाता था भाई, सच्चाई सामने आई तो...

बाथरूम में नहा रही थी पत्नी, घुस गया पति और फिर...