TV Actor राम कपूर Fat से हुए Fit
TV Actor राम कपूर Fat से हुए Fit
Share:

टीवी अभिनेता से बॉलीवुड अभिनेता बन चुके राम कपूर का कहना है कि उन्हें बमुश्किल ही टेलीविजन देखने का समय मिलता है. यह पूछे जाने पर कि क्या आपको अपनी अभिनेत्री पत्नी गौतमी का धारावाहिक 'तेरे शहर में' देखने का समय मिलता है? राम ने बताया, मेरे पास धारावाहिक देखने का समय नहीं है, मैं टीवी नहीं देखता. मैं तो अपने धारावाहिक भी नहीं देखता. वह जानती हैं कि मैं इसका दर्शक नहीं हूं. उन्होंने कहा, मैं ज्यादातर वक्त व्यस्त रहता हूं. मुझे काम करना और उसके बाद चलते बनना पसंद है, क्योंकि मुझे बैठना और धारावाहिक देखना अच्छा नहीं लगता. मैं कभी भी खुद के धारावाहिकों को देखना का बहुत शौकीन नहीं रहा.

राम कहते हैं कि पत्नी के रूप में गौतमी बहुत मददगार हैं.  अब एक बार फिर से मशहूर टीवी एक्टर राम कपूर जिन्होंने साल 1997 में टीवी सीरियल 'नव्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

उन्हें सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'कसम से' से फेम हासिल है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि राम दिखने में काफी हेल्दी दिखाई देते हैं.  मगर 44 साल के राम कपूर ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करने के दौरान की चंद तस्वीरों को शेयर कर सभी को चौंका दिया है. बता दें कि उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल भी हो रही हैं. तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है कि राम जिम में बहुत मेहनत कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -