'हमारे धर्म में तो 4 शादी चलती है...', मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा के इस वीडियो पर मचा बवाल
'हमारे धर्म में तो 4 शादी चलती है...', मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा के इस वीडियो पर मचा बवाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जब से मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई है, तब से एक के बाद एक बम फट रहे हैं। आयशा ने अपनी एंट्री के साथ ही मुनव्वर पर कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं। आयशा ने नेशनल टीवी पर मुनव्वर की पत्नी, उनकी अब तक की गर्लफ्रेंड्स के बारे में जो भी उसे सुनने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। घर में जहां सभी मुनव्वर के खिलाफ दिखाई दिए तो वहीं शो के बाहर कई सितारें उनके सपोर्ट में खड़े नजर आए। इसी बीच अब आयशा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक शादीशुदा अभिनेता संग शादी की बात करती दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर आयशा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयशा खान अपना इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं। इस के चलते जब आयशा से कहा, 'एक मैसेज जो आप शाहरुख खान को देना चाहती हूं।' ये सुनते ही आयशा पागलों की भांति चिल्लाते हुए बोलती हैं, 'आई लव यू, प्लीज मेरे से शादी कर लो।' इस पर जब आयशा को कहा गया कि वो तो पहले से ही शादीशुदा हैं। आयशा ने तड़ाक से जवाब देते हुए कहा, 'मुझे कोई परेशानी नहीं है। अपने में तो चार शादी चलती है।' उनकी ये बात सुन कर रिपोर्टर हंसने लगती है। 

बता दें कि आयशा का ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई खबर नहीं है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। हर कोई आयशा को ट्रोल कर रहा है। इस पर एक शख्स ने लिखा, 'शादी चार हो सकती है, लेकिन गर्लफ्रेंड दो नहीं चल सकती।' एक ने लिखा, 'तो मुनव्वर को क्यों बदनाम कर रही हो।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

'आप तो रहे नहीं हो मेरे साथ तो आपको क्या पता मैं...', नाराज सास से बोली अंकिता लोखंडे

बिग बॉस के घर में फिर एक दूसरे से भिड़े अभिषेक और ईशा, एक्टर ने फिर खोया अपना आपा

'मैं मासूमियत की एक्टिंग भी समझता हूं...' करण जौहर ने लगाई इस कंटेस्टेंट की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -