बिग बॉस के घर में फिर एक दूसरे से भिड़े अभिषेक और ईशा, एक्टर ने फिर खोया अपना आपा
बिग बॉस के घर में फिर एक दूसरे से भिड़े अभिषेक और ईशा, एक्टर ने फिर खोया अपना आपा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की लड़ाई खत्म ही नहीं हो रही है। हाल ही में प्रतियोगियों के परिवार वाले शो में आए, मगर दोनों तब भी चुप नहीं रहे और फिर दोनों के बीच बड़ी लड़ाई हो गई। इतना ही नहीं दोनों ने घर वालों के सामने ही एक-दूसरे को गंदी गाली दी। दोनों ने जो किया इस पर वीकेंड का वार पर जरूर बवाल होने वाला है। 

दरअसल, गार्डन एरिया में कुछ प्रतियोगी बैठे होते हैं। मुनव्वर फारूकी की बहन भी वहीं बेंच पर बैठी होती हैं। तभी अंकिता, अभिषेक को बोलती हैं कि आपने सेब को कहीं फेंक दिया। इस पर अभिषेक बोलते हैं हां ताकि कूड़ा ना दिखे कहीं। तभी ईशा कमेंट करती हैं कि गंदगी दिखे नहीं बस मैं फैलाऊं मैं। अभिषेक कहते हैं कि उनके साथ कुछ बोलो नहीं। मगर ईशा चुप नहीं बैठती हैं और फिर अभिषेक को पोक करती हैं कि कैसे उनके गलत बिहेवियर के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया था। दोनों की बहस बढ़ जाती है और ईशा उन्हें कुत्ता बोल देते हैं। अभिषेक भी बहुत भड़क जाते हैं और वह भी उन्हें कुत्ती बोलते हैं। तत्पश्चात, सभी अभिषेक को चुप करवाने लगते हैं।

वही एक बार फिर अभिषेक अपना आपा खो देते हैं और ईशा को गाली देते हैं। विक्की जैन और समर्थ फिर अभिषेक को गुस्सा करेंगे कि वह ऐसे बात नहीं कर सकते। अभिषेक बोलते हैं कि उसने दी मुझे गाली। जान के मुद्दा बनाने वाली औरत है। हालांकि विक्की अभिषेक कहते हैं कि कैमरे में बोल कि लड़की ने तुझे गाली दी है। बता दें कि हाल ही में अभिषेक, समर्थ पर हाथ उठाने के कारण बाहर हो गए थे। हलांकि बाद में उन्हें वापस बुला लिया गया था। कई बार अभिषेक को उनके गुस्से पर नियंत्रित करने को कहा गया है। वहीं ईशा भी बात-बार पर अभिषेक को पोक करती हैं। अभिषेक की मां ने भी ईशा को समझाया कि आप यहां गेम खेलने आए हो तो गेम खेलो, मगर पास्ट को लेकर या बाहर की बात ना करो तो बेहतर होगा।

विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -