ओडिशा में कोरोना के 1,833 केस मिले, 12 लोगों की गई जान
ओडिशा में कोरोना के 1,833 केस मिले, 12 लोगों की गई जान
Share:

भुवनेश्वर: शुक्रवार को ओडिशा में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 1,833 केस सामने आए है. एक स्वास्थ्य अफसर ने बताया है कि प्रदेश में कोरोना से 12 और लोगों के मौत हो जाने से मृतकों का आंकड़ा 247 पर पहुंच गया है. इस बारें में उन्होंने बताया कि ओडिशा के तिस में से 29 जिलों से संक्रमण के नए केस सामने आए हैं, जिससे प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केसों का आंकड़ा 42,550 पर पर पहुंच गया है. उन्होंने बताया कि 1,118 नए केस पृथक सेंटरों से सामने आए जबकि संक्रमितों के कांटेक्ट में आए लोगों का पता लगाने के दौरान 715 और संक्रमित सामने आए.

अफसर ने बताया कि भुवनेश्वर के तहत आने वाले खुर्दा डिस्ट्रिक्ट में सबसे ज्यादा 298 नए केस सामने आए. इसके बाद गंजम में 279, रायगढ़ में 152, कटक में 124 और सुंदरगढ़ में 110 केस सामने आए. बाकी के जिलों में प्रति इस वैश्विक महामारी के सौ से कम नए मरीज सामने आए. उन्होंने बताया कि गंजम और सुंदरगढ़ जिलों में 3-3 लोगों ने जान गंवाई है. जबकि मयूरभंज, केंद्रपाड़ा, संबलपुर, भद्रक, ढेंकानाल और गजपति में 1-1 मरीज की मौत हुई.

बता दें की अफसर ने आगे बताया है कि मयूरभंज और ढेंकानाल में कोरोना से मौत का पहला केस सामने आया. उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक हुई 247 मौतों में से गंजम में सबसे ज्यादा 123, खुर्दा में 31, सुंदरगढ़ में 16, गजपति में 15 और कटक में 11 लोगों की मौत हुई. अधिकारी ने बताया कि 45 अन्य कोरोना मरीजों की मौत किसी अन्य बीमारी के कारण हुई. उन्होंने बताया कि नए केस आने के साथ ही प्रदेश में 15,370 लोग अब भी कोरोना संक्रमित हैं, जबकि 26,888 लोग इस संक्रामक रोग से ठीक हो गए है. 

बहराइच से SDPI के 3 सदस्य गिरफ्तार, मुस्लिम रहनुमाई की आड़ में करते थे ये काम

यूपी: डीडीयू में जल्द ही शुरू होगी ऑनलाइन क्लासेज, होंगी ये मुख्य व्यवस्था

हिमाचल के ऊर्जा मंत्री की कोरोना रिपोर्ट भी पाॅजिटिव, 14 नए मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -