बहराइच से SDPI के 3 सदस्य गिरफ्तार, मुस्लिम रहनुमाई की आड़ में करते थे ये काम
बहराइच से SDPI के 3 सदस्य गिरफ्तार, मुस्लिम रहनुमाई की आड़ में करते थे ये काम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से SDPI से संबंधित 3 लोगों को अरेस्ट किया गया है. मेडिकल क्लीनिक संचालित करने वाले डॉ अलीम, कमरुद्दीन और साहिबे आलम को पुलिस ने अरेस्ट किया है. बहराइच में जरवलरोड थाना इलाके में आने वाली हीरा मस्जिद के साइड स्थित मेडिकल क्लीनिक से इन लोगों को अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने इन्हें सोशल मीडिया (फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्विटर) के जरिए सांप्रदायिक सौहार्द और राष्ट्रीय अखंडता को नुकसान पहुंचाने वाले चित्रों, आलेखों को प्रसारित, प्रचारित करने के जुर्म में अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में साहिबे आलम नामक शख्स विवादित संगठन PFI का पूर्व पदाधिकारी है. बहराइच में एडिशनल एसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि SDPI एक तरह से PFI के नए चेहरे के रूप में उभरा है. एसडीपीआई के लिंक केरल से जुड़े हुए हैं.

एडिशनल एसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि SDPI विवादित गतिविधि में शामिल है. यह संगठन दलितों, शोषितों और मुसलमानों की रहनुमाई की आड़ में विघटनकारी कार्यों में शामिल है. इसके अन्य प्रतिबंधित संगठनों से जुड़े होने के आसार हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

कोरोना की वैक्सीन बना रही अरबिंदो फार्मा, वित्त पोषण को मिली मंजूरी

100 अरब डॉलर के क्लब में शामिल Facebook के फाउंडर मार्क जकरबर्ग

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त को ही क्यों मिली आजादी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -