MP में सरेआम युवक-युवती ने कर दी जॉइंट कमिश्नर को पिटाई, जानिए पूरा मामला
MP में सरेआम युवक-युवती ने कर दी जॉइंट कमिश्नर को पिटाई, जानिए पूरा मामला
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ जॉइंट कमिश्नर की एक महिला और पुरुष ने पिटाई कर डाली. जॉइंट कमिश्नर साहब का कसूर केवल इतना था कि वह अपनी स्कॉर्पियो कार को बैक कर रहे थे. तभी पीछे से निकल रही कार से उनकी स्कॉर्पियो टकरा गई. फिर कार सवार महिला एवं पुरुष ने उन्हें पीटना आरम्भ कर दिया. जॉइंट कमिश्नर की पिटाई होता देख लोगों ने बीच बचाव करने की भी कोशिश की. मगर तब तक कार सवार महिला और पुरुष उन्हें घायल कर चुके थे. पुलिस ने जॉइंट कमिश्नर की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है तथा कार सवार महिला और पुरुष का पता लगा रही है.

घटना ग्वालियर शहर के गस्त का ताजिया क्षेत्र की है. जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन किसी काम से शनिवार रात को गस्त का ताजिया क्षेत्र में गए हुए थे. काम समाप्त करने के पश्चात् जब जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन नेअपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को स्टार्ट करके बैक किया, तभी पीछे से गुजर रही कार से उनकी गाड़ी टकरा गई. इसके लिए जॉइंट कमिश्नर ने गाड़ी से उतरकर महिला पुरुष से माफी भी मांगी. मगर गुस्साई महिला एवं पुरुष का पहले तो जॉइंट कमिश्नर से बहसबाजी की. फिर उनकी पिटाई कर दी.

हालांकि, आसपास के लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की. किन्तु महिला एवं पुरुष ने उन पर भी हमला कर घायल कर दिया. बीच बाजार हंगामा होता देख वहां से निकल रही पुलिस भी मौके पर पहुंची. मगर उससे पहले ही महिला एवं पुरुष अपनी कार में सवार होकर वहां से भाग खड़े हुए. मारपीट की घटना के पश्चात् जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन, उनका बीच बचाव करने वाले गजानंद पांडे एवं उनके भाई प्रदीप पांडे अपने भतीजे वैभव के साथ सेंट्रल कोतवाली थाने पहुंचे. यहां जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन एवं गजानंद पांडे की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने मारपीट करने वाली महिला व पुरुष के विरुद्ध FIR दर्ज कर ली है. दोनों हमलावर जिस गाड़ी पर सवार थे, उस गाड़ी पर दिल्ली का नंबर लिखा था. फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात करते हुए दिल्ली नंबर की संबंधित गाड़ी एवं उसमें सवार अपराधियों का पता लग रही है.

बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंचे द ग्रेट खली, पर्चे को लेकर कही ये बात

यूपी में OBC वर्ग की महिला नेता नंदिनी राजभर की हत्या, जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

संविधान में संशोधन को लेकर भिड़े भाजपा और कांग्रेस, चिदंबरम बोले- ये BJP की पुराना इरादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -