बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंचे द ग्रेट खली, पर्चे को लेकर कही ये बात
बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंचे द ग्रेट खली, पर्चे को लेकर कही ये बात
Share:

छतरपुर: द ग्रेट खली के नाम से लोकप्रिय रेसलर दलीप सिंह राणा हाल ही में बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंचे थे, जहां 151 सामूहिक कन्या विवाह का आयोजन हुआ था। वहां कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री एवं मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी उपस्थित थे। मंच से खली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने पर्चा निकालने वाली बात भी बताई।

द ग्रेट खली ने मंच से मुख्यमंत्री मोहन यादव की प्रशंसा करते हुए कहा, 'पता नहीं पीएम नरेंद्र मोदी जी कहां-कहां से ढूंढ़ कर लाते हैं ऐसे ईमानदार और डेडिकेटेड लोग... जो भारत को आगे बढ़ाने के लिए दिन-रात काम करते हैं। वह कोने-कोने से लोगों को खोजकर लाते हैं जो देश के लिए कुछ करना चाहता है।' बाबा बागेश्वर के बारे में बोलते हुए द ग्रेट खली ने कहा, 'आज के तारीख में एक शादी कराना ही बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। किन्तु महाराज जी 151 बेटियों की शादी करा रहे हैं। वह केवल शादी नहीं करा रहे बल्कि सभी बेटियों को घर में इस्तेमाल करने के लिए सामान भी दे रहे हैं। मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा कोई प्रोग्राम नहीं देखा।'

द ग्रेट खली ने आगे कहा, 'जिसका कोई नहीं होता उसका परमात्मा होता है। मैं पूरे विश्व में गया हूं मगर जो अनुशासन यहां है वैसी मैंने कभी नहीं देखी। कोई भागदौड़ नहीं है, सब लोग आराम से सत्संग सुन रहे हैं। मेरा पर्चा निकाला है (बाबा बागेश्वर ने) कि भाई द ग्रेट खली आपको आना है... कोई सोच भी नहीं सकता था कि ग्रेट खली भी बागेश्वर धाम आएंगे किन्तु जब महाराज जी का आदेश हो तभी यहां आया जा सकता है।' गौरतलब कि धीरेंद्र शास्त्री ने 151 लड़कियों की शादी करवाई है। इस कार्यक्रम में कई लोकप्रिय लोग सम्मिलित हुए। मुख्यमंत्री मोहन यादव, सोनू निगम, खेसारी लाल यादव, द ग्रेट खली, कुमार विश्वास, सहित कई बड़े स्टार्स ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया। 

संविधान में संशोधन को लेकर भिड़े भाजपा और कांग्रेस, चिदंबरम बोले- ये BJP की पुराना इरादा

सशक्त नारी-विकसित भारत कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, स्वयं सहायता समूहों को दी बड़ी सौगात

'केंद्र सरकार को चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति करने से रोका जाए..', सुप्रीम कोर्ट पहुंची कांग्रेस नेता जया ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -