युवक ने 3 वर्ष पहले पत्नी को उतारा था मौत के घाट, इस तरह हुआ पर्दाफाश
युवक ने 3 वर्ष पहले पत्नी को उतारा था मौत के घाट, इस तरह हुआ पर्दाफाश
Share:

नई दिल्ली: कई बार ऐसी घटनाएं सामने आज जाती है जिनके बारे में कोई भी नहीं सोच सकता है, जी हां, आज से 3 वर्ष पहले एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया, इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया था, मिली जानकारी के अनुसार अब इस मामले की गुत्थी सुलझ चुकी है, हम बता दें कि शनिवार यानी की आज एक विशेष अदालत ने 32 वर्षीय व्यक्ति को उम्र कैद की सजा सुनाई, साथ ही साथ अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में 25 हजार तक का जुर्माना भी लगाया है। महिला अत्याचार न्यायालय के सहायक निदेशक अभियोजन (एडीपी) अहसान अहमद खान के अनुसार, यहां के अयाना शहर के कोशल किशोर नगर में वर्ष 2018 में सरकारी स्कूल के शिक्षक राजकंवर की हत्या का दोषी ठहराया गया था।

मृतक के पिता रमेश चंद के अनुसार, एडीपी ने बताया कि बेटा होने के बावजूद नागर और राजकंवर के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। अहमद खान ने कहा कि नागर द्वारा अपनी पत्नी की बार-बार पिटाई के परिणामस्वरूप, राजकंवर ने इटावा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और स्थानीय सब डिविजनल मजिस्ट्रेट ने उनके खिलाफ एक निरोधक आदेश जारी किया, जिसमें उन्हें हिंसा का सहारा लेने के खिलाफ चेतावनी दी गई।

17 सितंबर, 2018 को रमेश चंद ने कार्रवाई बंद न होने पर भी पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। जहां इस बात का पता चला है कि राजकंवर उसी दिन किसी आधिकारिक काम से अपने बेटे के स्कूल जा रही थी। उसके अनुसार नागर ने उसके एक छात्र द्वारा चलाई गई मोटरसाइकिल पर स्कूल से घर जाते समय उसका सामना किया, छात्र की आंखों में लाल मिर्च फेंकी और उसकी पत्नी का गला काट दिया। घटना के तुरंत बाद नागर को गिरफ्तार कर लिया गया था और तब से वह न्यायिक हिरासत में है।

बच्चों की हत्या कर पीता था उनका खून, भीड़ ने 'नरपिशाच' को पीट-पीटकर मार डाला

ग्रेटर नोएडा में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, साथी पर शक

उज्जैन से लड़के का अपहरण कर लाया गया इंदौर, ऐसे बची जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -