ग्रेटर नोएडा में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, साथी पर शक
ग्रेटर नोएडा में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, साथी पर शक
Share:

नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. युवक के पास मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त अंतरिक्ष अपार्टमेंट के रहने वाले मंजीत सिंह के रूप में हुई है. मृतक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा में बिसरख थाना क्षेत्र के एक मूर्ति गोल चक्कर के पास कार सवार युवक की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची बिसरख थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त अंतरिक्ष अपार्टमेंट, नोएडा निवासी मंजीत सिंह के रूप में हुई. पुलिस के अनुसार, कार में साथ में बैठकर शराब पी रहे युवक पर ही हत्या का इल्जाम लगा है.

कार से शराब के दो ग्लास, बोतल और ढोकला भी बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बताया जाता है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मूर्ति गोल चक्कर के पास देर रात एक कार खड़ी थी. इस कार में मौजूद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर पुलिस को मिली. कोतवाली बिसरख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. पुलिस के अनुसार, कार में दो लोग शराब पी रहे थे. आशंका है कि इस दौरान कार में मृतक मंजीत सिंह के साथ बैठे युवक ने ही गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. कार सवार मृतक का साथी घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. पुलिस के अनुसार, मृतक मंजीत भी हिस्ट्रीशीटर था.

मंदिर में प्रवेश करने को लेकर दलितों की पिटाई, गुजरात पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा

जीतने की खुशी में सजी थी महफिल, कुछ ही देर में पसर गया मातम

प्रिंसिपल ने दूसरी कक्षा के बच्चे को दी तालिबानी सजा, UP पुलिस ने भेजा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -