उज्जैन से लड़के का अपहरण कर लाया गया इंदौर, ऐसे बची जान
उज्जैन से लड़के का अपहरण कर लाया गया इंदौर, ऐसे बची जान
Share:

उज्जैन: उज्जैन के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले 15 साल के एक छात्र का अपहरण होने से इंदौर में हड़कंप मच गया। जी दरअसल यहाँ बीते गुरुवार रात 8 बजे वह राजबाड़ा के पास रोता हुआ मिला। बताया जा रहा है जब उसे लोगों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस को छात्र ने बताया कि जब वह कोचिंग जा रहा था तो उसे मुंह पर कपड़ा डालकर बेसुध किया और अपहरण कर बदमाश इंदौर ले आए। उसके बाद उसे रास्ते में पीटा भी गया। हालाँकि उसने बदमाशों को दांतों से काट लिया और अपनी जान बचा ली।

इस मामले में इंदौर की सराफा पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है और उसे उज्जैन रैफर किया है। इस मामले में सराफा थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'उज्जैन के 15 वर्षीय दसवीं के छात्र की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज किया है।' आगे उन्होंने बताया कि, 'उसने पुलिस को बताया कि वह जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में रहता है। उसके पिता टेलर हैं। वह रोज की तरह कोचिंग पढ़ने के लिए उज्जैन के निकासी चौराहे से जा रहा था। गुरुवार शाम 4 बजे चौराहा पार करने के बाद उसे कुछ होश नहीं।' वहीं आगे उन्होंने बताया कि उसने बताया कि उसे बाद में पता चला कि किसी ने उसे कार की डिक्की में बंद कर दिया है। उसे दो लोग रास्ते में पीट भी रहे थे।

उसके शरीर पर कट और पीठ पर मारपीट के भी निशान थे। जब उसे पूरी तरह से होश आया तो दो बदमाश दिखे। उसने दोनों को दांतों से काटा और फिर भीड़-भाड़ वाले इलाके में आ गया। वहीं भागने के बाद वह बाटा शोरूम के पास जाकर रोने लगा, इसी बीच कुछ लोगों ने उसे जख्मी हालत में देखकर रोने का कारण पूछा। उसके बाद उसने अपने परिजन का नंबर दिया और उन्होंने परिवार वालों को फोन लगाया और डायल 100 पर भी फोन लगा दिया। वहीं रात में सराफा पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और फिर अपहरण का केस दर्ज कर मामला जीवाजीगंज थाने पर ट्रांसफर कर दिया।

उज्जैन: महाकाल मंदिर में घुसा जुनैद इदरीस शेख, संतों ने मचाया हंगामा

MP: OMG 2 की शूटिंग सेट पर विवाद, कम किराया देने पर उठे सवाल

महांकाल मंदिर परिसर में 'OMG 2' की शूटिंग के दौरान जूते में नजर आई पूरी यूनिट

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -