अमिताभ संग फ्लर्ट करती नजर आई 'KBC 13' की प्रतियोगी, बिग बी बोले- बंद कीजिए शो...

टेलीविज़न जगत में इन दिनों मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 छाया हुआ है। शो में हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी अमिताभ बच्चन के साथ अपना फैन मोमेंट एन्जॉय करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। कोई खेल खेलने के साथ-साथ अमिताभ बच्चन से अपने जीवन के प्रत्येक पहलू को साझा करता है तो कोई बिग बी के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। अब शो ने नए प्रोमो वीडियो में एक प्रतियोगी अमिताभ बच्चन संग फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही शो के नए प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन शो की प्रतियोगी नम्रता शाह के साथ चाय पर जाने के लिए प्रोड्यूसर्स से शो को कुछ समय के लिए बंद करने की बात भी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन प्रतियोगी नम्रता शाह की प्रशंसा करते हैं। अमिताभ बोलते हैं- आप बहुत सुंदर लग रही हैं तथा जो आपने गले में पहना हुआ है ना ये तो बहुत खूबसूरत है।

तत्पश्चात, प्रतियोगी अमिताभ बच्चन से फ्लर्ट करते हुए बोलती हैं- सर क्या मैं आपको अमित जी कहकर बुला सकती हूं। इसपर अमिताभ बोलते हैं- आप केवल हमें अमित बोलिए। इसके पश्चात् अमिताभ बच्चन मजाकिया अंदाज में बोलते हैं- प्रोड्यूसर जी ये कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है। वही शो के एक दूसरे प्रोमो वीडियो में नम्रता कलंक मूवी के सांग घर मोरे परदेसिया पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। नम्रता का डांस देख अमिताभ बच्चन उनसे बोलते हैं कि इतनी बार घूमकर भी चक्कर नहीं आते हैं क्या? 

KKR 11: ग्रैंड फिनाले से पहले सामने आया नया प्रोमो, जबरदस्त अंदाज में दिखी दिव्यांका त्रिपाठी

मोनी रॉय के देसी अंदाज ने जीता फैंस का दिल, अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने

विधानसभा स्पीकर पर भड़की राखी सावंत, बोली- दादा की उम्र के हैं, लिहाज रखिए...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -