KKR 11: ग्रैंड फिनाले से पहले सामने आया नया प्रोमो, जबरदस्त अंदाज में दिखी दिव्यांका त्रिपाठी

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। 25-26 सितंबर को शो का ग्रैंड फिनाले होगा। शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग मंगलवार को हो रही है। अब शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में टेलीविज़न की बहू दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का डेयरडेविल अवतार देखने को मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही कलर्स ने प्रोमो साझा करते हुए लिखा गया- दिव्यांका त्रिपाठी दहिया केवल आदर्श बहू रानी नहीं बल्कि खतरनाक मगर रानी भी हैं। प्रोमो में दिव्यांका आरम्भ में पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। तत्पश्चात, वो एक्शन करती हुई दिखाई दे रही हैं। ध्यान हो कि दिव्यांका का शो में धाकड़ स्टाइल देखने को मिला। उन्होंने अपने प्रत्येक स्टंट में जान लगा दी। दिव्यांका शो की मजबूत खिलाड़ी हैं। शो में उन्होंने एक टास्क में मगरमच्छ को हाथों में उठा लिया था। पानी हो, ऊंचाई हो, क्रीपी क्रॉलीज हों दिव्यांका ने बिना किसी डर के, हिम्मत से स्टंट किए। 

वही दिव्यांका टॉप 6 प्रतियोगियों में से एक हैं। दिव्यांका को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं, तथा उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिव्यांका के साथ शो में अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, वरुण सूद, राहुल वैद्य भी टॉप 6 में हैं। सभी प्रतियोगियों ने शो में बहुत जबरदस्त परफॉर्म किया है। ये देखना मजेदार होगा कि शो का विजेता कौन बनता है।

विधानसभा स्पीकर पर भड़की राखी सावंत, बोली- दादा की उम्र के हैं, लिहाज रखिए...

उर्फी जावेद ने फिर की ऐसी हरकत कि भड़क उठे यूजर्स, बोले- और कितना गिरोगी...

अब कौन चलाएगा 'प्राइम टाइम' ? रविश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -