मोनी रॉय के देसी अंदाज ने जीता फैंस का दिल, अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने
मोनी रॉय के देसी अंदाज ने जीता फैंस का दिल, अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने
Share:

सोशल मीडिया पर आज कल मनोरंजन के कई स्टार्स बहुत सक्रीय रहते है तथा आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते है। वही बात यदि मौनी रॉय की करे तो मौनी रॉय सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, मौनी रॉय अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती हैं, मगर हाल ही में मौनी ने देसी गर्ल बनकर सबका दिल जीत लिया है। 

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी ने अपना देसी अंदाज दिखाया है यानी कि मौनी ने साड़ी में अपनी नवीनतम फोटोज साझा की हैं। हालांकि इसमें भी मौनी ने अपनी ऐसी अदाएं बताई हैं कि आप भी मौनी की सुंदरता की प्रशंसा किए बिना नहीं रह पाएंगे।

वही सिल्वर ग्लिटर साड़ी के साथ मौनी का डार्क आई मेकअप बहुत आकर्षक लग रहा है। वैसे मौनी ने सिद्ध कर दिया कि केवल वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी वह किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। वही बात यदि मौनी की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो हाल ही में अभिनेत्री का गाना डिस्को बलमा रिलीज हुआ है जिसे प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। इसके साथ ही मौनी अब मूवी ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली हैं।

विधानसभा स्पीकर पर भड़की राखी सावंत, बोली- दादा की उम्र के हैं, लिहाज रखिए...

उर्फी जावेद ने फिर की ऐसी हरकत कि भड़क उठे यूजर्स, बोले- और कितना गिरोगी...

अब कौन चलाएगा 'प्राइम टाइम' ? रविश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -