मोदी घृणा में टेनिस ‘लीजेंड’ भूल गई सामान्य गणित, नेटिजन्स ने कहा- ये अनपढ़ है क्या
मोदी घृणा में टेनिस ‘लीजेंड’ भूल गई सामान्य गणित, नेटिजन्स ने कहा- ये अनपढ़ है क्या
Share:

एक वक़्त में टेनिस का जाना-माना नाम रहीं मार्टिना नवरातिलोवा (Martina Navratilova) आजकल अपने मोदी विरोधी (Modi Hatred) ट्वीट की वजह से काफी फजीहत का सामना कर रही है। उन्होंने 13 अक्टूबर को अपने ट्विटर पर प्रश्न किया था, “क्या आपने भी मोदी के लिए वोट किया था।” इस प्रश्न के उपरांत उन्हें बहुत जवाब मिले और लोगों ने खुलकर कहा है कि उन्होंने मोदी को वोट किया था और आगे भी करते रहने वाले है।

इसी क्रम में लेखक अजीत दत्ता ने भी मार्टिना के ट्वीट पर कहा कि हाँ उन्होंने 30 करोड़ लोगों के साथ नरेंद्र मोदी को भी वोट दिया है। ये मानव इतिहास का सबसे बड़ा चुनावी जनादेश रहा।

 


बता दें कि अजीत दत्ता के इसी जवाब से मार्टिना बौखला गईं और उन्होंने बोला है कि जिस देश की आबादी ही 130 करोड़ है वहाँ ये कोई बड़ी जीत भी अपने नाम नहीं की। आपके पास सबसे ज्यादा वोटर हो सकते हैं लेकिन आपके पास बहुमत नहीं नहीं हो सकता।

 

अब नरेंद्र मोदी से घृणा दिखाने के चक्कर में मार्टिना यह भूल गईं कि देश की आबादी में वहाँ के नवजात भी शामिल होते हैं और साथ में किशोर और वृद्ध है। लेकिन वोट देने की बारी जब आती है तो उसका अधिकार उन्हीं के पास होता है जो बालिग हो जाते है, बूथ तक जाने लायक होते हैं और जिनका नाम वोटर ID में होता है। ऐसे में 130 करोड़ आबादी होने का मतलब यह नहीं है कि 130 करोड़ जनता वोट दिए है।

 

इसी बात पर मार्टिना को फजीहत सहनी पड़ रही है। उनके ट्वीट पर लोग उन्हें जीनियस कहकर तंज भी कस दे डाला है। लिखा जा रहा है कि एक अच्छा खिलाड़ी एक महान बेवकूफ भी हो सकता है।

 


एक ट्विटर यूजर लिखता है कि मार्टिना बड़े आराम से टेनिस आइकन से टूलकिट एक्टिविस्ट बन गई हैं। आखिर कोई देश के निर्वाचन तंत्र पर बिना बेसिक्स जाने कैसे कुछ बोल सकता है। मोदी के प्रति नफरत इनकी बेवकूफियों को दर्शा रही है।

 


एक यूजर ने लिखा कि ये अनपढ़ है क्या? एक ने कहा, “तुम राजनीति छोड़ दो। इस मासूम को तो न तो गणिता का ज्ञान है और न ही इसमें सामान्य बुद्धि है।”

 

 

एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या अमेरिका में 330 मिलियन की जनता है तो वहाँ हर किसी को वोट देने का अधिकार दिया है। चाहे वो डायपर पहनने वाला बच्चा ही क्यों न हो। क्या बायडन ने 330 मिलियन वोट पाकर जीत अपने नाम कर लिया है। नहीं। लेकिन गजब बात है कि नरेंद्र मोदी ने इतने ही वोट पाकर जीत पाई है।

एल-क्लासिको में हारा बार्सिलोना, जानिए मैच से जुड़ी बातें

PKL 9 में बंगाल ने हासिल की अपनी तीसरी जीत

विश्व चैंपियनशिप में इंडिया ने जीता एक और मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -