व्हाइट हाउस के सुरक्षा अधिकारी कोरोना के साथ गंभीर रूप से पड़े बीमार
व्हाइट हाउस के सुरक्षा अधिकारी कोरोना के साथ गंभीर रूप से पड़े बीमार
Share:

व्हाइट हाउस के एक प्रमुख सुरक्षा अधिकारी क्रेड बेली गंभीर रूप से बीमार हैं और उनकी स्थिति से परिचित चार लोगों के अनुसार सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। व्हाइट हाउस ने सार्वजनिक रूप से बेली की बीमारी के बारे में घोषणा नहीं की है। उनकी बीमारी की रिपोर्ट गुप्त स्रोतों के माध्यम से आई है जिन्हें सच कहा गया है। यह कहा जाना चाहिए कि वह सेप्ट 26 रोज़ गार्डन के आयोजन से पहले बीमार हो गए थे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने सुप्रीम कोर्ट के उम्मीदवार एमी कोनी बैरेट की घोषणा करने के लिए आयोजित किया था जो बीमारी के एक दर्जन से अधिक मामलों से संबंधित है।

जब स्थानीय अखबार ने मामले का निरीक्षण किया और घटना के बारे में पूछा तो व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने बेली की स्थिति पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। बेली व्हाइट हाउस सुरक्षा कार्यालय के प्रभारी हैं, जो व्हाइट हाउस तक पहुंच के लिए क्रेडेंशियल संभालते हैं और पूरे संयोजन में सुरक्षा उपायों पर यूएस सीक्रेट सर्विस के साथ मिलकर काम करते हैं। एक कैरियर संघीय कर्मचारी, जो शायद ही खबरों में आया है, बेली भी ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प और दामाद जेरेड कुशनर को दी गई सुरक्षा मंजूरी को लेकर पिछले साल एक विवाद में सुर्खियों में थी।

द हिल की रिपोर्ट के अनुसार, बेली ने हाउस ओवरसाइट कमेटी को व्यक्तिगत रूप से गवाही दी कि उन्होंने व्हाइट हाउस में दूसरों को मंजूरी देने के लिए दबाव का सामना नहीं किया, क्रेडाई बेली व्हाइट हाउस सुरक्षा कार्यालय के प्रभारी हैं, जो पहुंच के लिए क्रेडेंशियल संभालती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -