इमरती देवी ने फिर सिंधिया को कर दिया CM, गलती को बताया हनुमान जी की कृपा
इमरती देवी ने फिर सिंधिया को कर दिया CM, गलती को बताया हनुमान जी की कृपा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री एवं सिंधिया खेमे की पूर्व सदस्य इमरती देवी (Imarti Devi) एक बार फिर ख़बरों में हैं। इस बार उन्होंने फिर से जुबान फिसलने की वजह से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को सीएम कह दिया। तत्पश्चात, उन्होंने मुस्कुराते हुए अपनी गलती सुधारने की कोशिश भी की। उन्होंने इस गलती को बजरंग बली की कृपा बताया। यह अवसर था भाजपा की संभागीय बैठक का।

ग्वालियर के होटल आदित्य के भीतर शनिवार भाजपा की संभागीय बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें 15 मंडल के नए अध्यक्षों समेत भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं नेता उपस्थित थे। इसमें मध्य प्रदेश लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री इमरती देवी भी आमंत्रित थीं। कार्यक्रम के चलते इमरती देवी को जब मंच पर भाषण देने के लिए बुलाया गया तो उनकी जुबान फिसल गई। इमरती देवी ने बोला- हमारे सीएम हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया इसके पश्चात् क्या था, आसपास के सभी अफसर कर्मचारी और नेताओं की नजरें इमरती देवी पर टिक गईं। अपनी गलती का एहसास होते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए गलती को सुधारा। उन्होंने फिर से अपना भाषण प्रारंभ किया तथा पूरा किया।

वही इससे पहले भी इमरती देवी अपने भाषण में ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम करार दे चुकी हैं। इस बारे में जब समारोह के पश्चात् मीडिया ने इमरती देवी से सवाल किया तो उन्होंने कहा की जुबान फिसल गई थी। सब ईश्वर की कृपा है जो निकलना था निकल गया हनुमान जी की कृपा है। इमरती देवी मध्य प्रदेश के उन चुनिंदा नेताओं में सम्मिलित हैं जो अपने बयानों के लिए अक्सर ख़बरों में रहती हैं। विधानसभा उपचुनाव हारने को लेकर भी उन्होंने भाजपा के ही नेताओं को जिम्मेदार ठहराया था। तत्पश्चात, वो कई दिनों तक ख़बरों में बनी रही थीं।

BJP का दामन छोड़ कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे जगदीश शेट्टार!

एक ही मुलाकात में पीएम मोदी की मुरीद हो गईं अमेरिका की कॉमर्स मिनिस्टर, तारीफ में बहुत कुछ कहा

पाक की जनता को फिर लगा बड़ा झटका, बढ़ गए पेट्रोल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -